लाइव टीवी

BIGG BOSS के फिनाले में अक्षय के साथ दिखेंगी कटरीना, फैन्स को मिलेगा बड़ा सरप्राइज

News18Hindi
Updated: January 28, 2020, 9:57 AM IST
BIGG BOSS के फिनाले में अक्षय के साथ दिखेंगी कटरीना, फैन्स को मिलेगा बड़ा सरप्राइज
अक्षय और कटरीना अपनी आने वाली फिल्म सूर्यवंशी के टीजर को प्रेजेंट करेंगे.

फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) के टीजर लॉन्च के वक्त बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के फिनाले के मौके पर फिल्म की पूरी टीम मौजूद रहेगी. इस फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 28, 2020, 9:57 AM IST
  • Share this:
मुंबई: बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का फिनाले करीब है. खबर है कि बिग बॉस के सेट पर में कटरीना कैफ (Katrina Kaif), अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ नजर आने वाली है. मशहूर रियैलिटी शो बिग बॉस में अक्षय और कटरीना अपनी आने वाली फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) के टीजर को प्रेजेंट करेंगे. ये फिल्म साल 2020 में 27 मार्च को रिलीज होनी है. इस फिल्म को लेकर उस वक्त से दर्शकों के बीच भारी क्रेज है जब इसका एनाउंसमेंट किया गया था. ऐसा कहा जा रहा है कि बिग बॉस का फिनाले 15 फरवरी को होगा.

सूर्यवंशी 27 मार्च को रिलीज होनी है.


जानकारी के मुताबिक, फिल्म के टीजर लॉन्च के वक्त बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के फिनाले के मौके पर फिल्म की पूरी टीम मौजूद रहेगी. इस फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने किया है. फिल्म में कटरीना कैफ (Katrina Kaif), अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ अजय देवगन (Ajay Devgn) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भी नजर आने वाले हैं. खास बात ये है कि इस फिल्म के टीजर लॉन्च के वक्त बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के फिनाले के मौके पर फिल्म की पूरी टीम मौजूद रहेगी.

Akshay Kumar, Rohit Shetty film, Sooryavanshi, Akshay Kumar films, Sooryavanshi shooting, Akshay Kumar Sooryavanshi, bollywood, entertainment, अक्षय कुमार, रोहित शेट्टी फिल्म, सूर्यवंशी, अक्षय कुमार फिल्म, सूर्यवंशी शूटिंग, अक्षय कुमार सूर्यवंशी, बॉलीवुड, मनोरंजन
'सूर्यवंशी' का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है.


अगर फिनाले तक शहनाज घर में रहती हैं तो ये उनके लिए बहुत बड़ा सरप्राइज होगा, जो फिनाले पर उन्हें मिलेगा. आपको बता दें कि बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शहनाज गिल कटरीना कैफ की बड़ी फैन हैं. शहनाज खुद को पंजाब की कटरीना कैफ भी बुलाती हैं. वो कई बार सलमान खान से कई बार कटरीना से मिलवाने की बात कह चुकी है. ऐसे में कटरीना से मुलाकात शहनाज के लिए जीत से भी बड़ी होने वाली है.

ये भी पढ़ें: बिग बॉस ने खोली आसिम-विशाल की पोल, आग बबूला हुए पारस-आरती, देखें वीडियो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 28, 2020, 8:47 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर