कभी सुसाइड करना चाहती थीं गोविंदा की भांजी सौम्या सेठ, बच्चे के चलते बची थी जान

(photo credit: instagram/@somyaseth
)

(photo credit: instagram/@somyaseth )

सौम्या सेठ (Soumya Seth) अक्सर अपनी जिंदगी को लेकर खुलासे करती रहती हैं. लेकिन, अब उन्होंने खुद को लेकर एक ऐसा खुलासा किया है, जिससे उनके फैन हैरान हो गए हैं. सौम्या ने अपनी जिंदगी में आए उतार-चढ़ाव के बारे में बात करते हुए बताया कि एक ऐसा भी वक्त था, जब उनके मन में सुसाइड के खयाल आते थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 20, 2021, 12:17 PM IST
  • Share this:
मुंबईः टीवी एक्ट्रेस सौम्या सेठ (Soumya Seth) बीते लंबे समय से लाइमलाइट से दूरी बनाए हुए हैं. सौम्या 'नव्या- नई धड़कन नए सवाल' के जरिए कम ही समय में घर-घर में फेमस हो गई थीं. लेकिन, कुछ ही शोज करने के बाद उन्होंने इंडस्ट्री और इस देश दोनों का अलविदा कह दिया और शादी के बाद विदेश में बस गईं. सौम्या सेठ का बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda) से भी गहरा नाता है. वह गोविंदा की भांजी हैं. सौम्या सेठ अक्सर अपनी जिंदगी को लेकर खुलासे करती रहती हैं. लेकिन, अब उन्होंने खुद को लेकर एक ऐसा खुलासा किया है, जिससे उनके फैन हैरान हो गए हैं.

सौम्या ने अपनी जिंदगी में आए उतार-चढ़ाव के बारे में बात करते हुए बताया कि एक ऐसा भी वक्त था, जब उनके मन में सुसाइड के खयाल आते थे. अपनी प्रेग्नेंसी के दिनों को याद करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि जब वह प्रेग्नेंट थीं, तब उनके मन में जान देने के खयाल आने लगे थे. हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत में एक्ट्रेस ने बताया कि जब वह अपने सबसे बुरे वक्त से गुजर रही थीं, तब उनके माता-पिता ने उनका साथ दिया.

उन्होंने कहा- '2017 में, मैं गर्भवती थी, तब मैं काफी परेशान थी. अपने माता-पिता के पास वर्जीनिया आने के पहले तक मैं आत्महत्या करने के तरीके खोज रही थी. तब उन्होंने मेरी मदद की और मुझे उस स्थिति से बाहर लेकर आए. मैं शीशे के सामने खड़ी थी और अपने आप को पहचान भी नहीं पा रही थी.'

govinda, soumya seth
(photo credit: instagram/@somyaseth
)


वह आगे कहती हैं- 'मैं चोटों से भरी हुई थी. प्रेग्नेंट होने के बाद भी मैंने कई दिनों तक खाना नहीं खाया. कई दिनों तक शीशे के सामने खड़े होने की हिम्मत नहीं जुटा पाई. जब मैंने खुद को देखा भी तो मन में सुसाइड के खयाल आ रहे थे. मैं बस अपनी जिंदगी खत्म करना चाहती थी.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज