Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल के पिता का निधन, एक दिन पहले लोगों से की थी ये अपील

    अपने मम्मी-पापा और भाई के साध दिव्या अग्रवाल. फोटो साभार-@divyaagarwal_official/Instagram
    अपने मम्मी-पापा और भाई के साध दिव्या अग्रवाल. फोटो साभार-@divyaagarwal_official/Instagram

    एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल (Divya Aggarwal) ने ये दुखद सूचना इंस्टाग्राम पर अपने पापा के साथ अपनी एक तस्वीर को शेयर करते हुए दी. दिव्या की पोस्ट पर कई सेलेब्स ने उन्हें हौसला और संवेदनाएं दे रहे हैं.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 28, 2020, 1:45 PM IST
    • Share this:
    मुंबई. 'स्प्लिट्सविला 10', 'एस ऑफ स्पेस' और फिर रागिनी एमएमएस: रिटर्न्स 2 में नजर आई एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल (Divya Aggarwal) के परिवार पर आज दुखों का पहाड़ टूट गया है. दिव्या अग्रवाल के पापा कोरोना वायरस के कारण अपनी जिंदगी की लड़ाई हार गए. घटना के बाद से उनके घर पर मातम पसरा हुआ है. दिव्या ने ये दुखद सूचना इंस्टाग्राम पर अपने पापा के साथ अपनी एक तस्वीर को शेयर करते हुए दी.

    भारी मन से एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल (Divya Aggarwal) ने लिखा, 'आप हमेशा मेरे साथ हैं. आई लव यू पापा...आपकी आत्मा को शांति मिले.' दिव्या की पोस्ट पर कई सेलेब्स ने उन्हें हौसला और संवेदनाएं दे रहे हैं. आर्य बब्बर, एली गोनी समेत कई साथी कलाकारों ने दिव्या का दुख बंटाने की कोशिश की है.
    View this post on Instagram

    You are always with me... i love you papa.. RIP

    A post shared by D I V Y A A G A R W A L (@divyaagarwal_official) on



    दिव्या के पापा पिछले कुछ वक्त से बीमार चल रहे थे. उनकी स्थिति हाल ही में काफी खराब हो गई थी. मंगलवार को दिव्या ने सोशल मीडिया पर अपने पापा के लिए प्रार्थना करने की लोगों से गुजारिश भी की थी. उन्होंने लिखा था- 'कृपा करो नानक देव जी. मैं सभी से गुज़ारिश करती हूं कि मेरे पापा के लिए शाम को 5 बजे प्रार्थना करें. एक साथ प्रार्थना करने से वाकई में लाभ होगा. मुझे नहीं पता कि कितने विश्वास होते हैं. मैं जानती हूं कि ईश्वर है. ईश्वर से प्रार्थना कीजिए. मैंने सब कुछ करके देख लिया, जो सम्भव था और मैं रुकने वाली नहीं. कृपया प्रार्थना करें.'



    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिव्या के मां और भाई भी कोरोना के चपेट में आ गए थे, हालांकि दोनों की सेहत में सुधार धीरे-धीरे होता गया, लेकिन उनके पापा का हालात खराब होती गई.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज