Home /News /entertainment /

'Hamari Wali Good News' की सृष्टि जैन सेट पर हुईं घायल, मेटल रॉड से सिर पर आई चोट

'Hamari Wali Good News' की सृष्टि जैन सेट पर हुईं घायल, मेटल रॉड से सिर पर आई चोट

सृष्टि जैन ने एक चाइल्ड एक्ट्रेस के तौर पर फिल्म 'वॉर छोड़ ना यार' में काम किया था. (फोटो साभारः Instagram/srishti__jain)

सृष्टि जैन ने एक चाइल्ड एक्ट्रेस के तौर पर फिल्म 'वॉर छोड़ ना यार' में काम किया था. (फोटो साभारः Instagram/srishti__jain)

एक्ट्रेस सृष्टि जैन (Srishti Jain) के साथ यह दुर्घटना तब हुई थी, जब वे अपना सीन शूट करने के बाद, शूटिंग लोकेशन से दूर जा रही थीं.

    नई दिल्लीः टीवी शो ‘हमारी वाली गुड न्यूज’ (Hamari Wali Good News) की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस सृष्टि जैन (Srishti Jain) घायल हो गई हैं. सेट पर मेटल रॉड से सिर पर चोट (Srishti Jain injury) लगने के बाद, सृष्टि जैन को पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया. एक्ट्रेस ने बताया कि यह एक्सीडेंट तब हुआ, जब एक तकनीशियन लाइट हटा रहा था. यह खबर सुनकर एक्ट्रेस के फैंस और करीबी काफी चिंतित हो गए हैं. फिलहाल एक्ट्रेस को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है.

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सृष्टि घर पर आराम कर रही हैं. उन्होंने एक बातचीत के दौरान बताया, ‘मुझे ज्यादा चोट आई है. मेरे सिर से एक जोरदार चीज टकराई थी. मैं अपना सीन शूट करने के बाद उस जगह से दूर जा रही थी. मैं कोशिश कर रही थी कि किसी लाइट या भारी चीज के रास्ते पर न आऊं. लेकिन, मुझे बताए बिना तकनीशियन ने लाइट के फ्रेम हटाने शुरू कर दिए. फ्रेम को हटाते समय जब उसने एक मेटल रॉड खोली, तो वह  मेरे सिर पर आकर लगी और मैं वहीं गिर गई. जब मैं उठी, तो मैंने खुद को एक कुर्सी पर पाया. मुझे मेरे को-एक्टर और कुछ दूसरे लोग अस्पताल ले गए, क्योंकि मैं सिटी स्कैन करवाना चाहती थी.’

    सृष्टि ने आगे कहा, ‘मुझे इमरजेंसी वार्ड में रखा गया था, क्योंकि मेरा सिटी स्कैन होना था. यह काफी डरावना था. शुक्र है कि जांच में कोई अंदरूनी चोट नहीं आई.’ सृष्टि का मानना ​​है कि तकनीशियन को ज्यादा सतर्क रहना चाहिए था. उन्होंने कहा, ‘अगर उसने मुझसे कहा होता कि वह लाइट हटा रहा है, तो मैं चली जाती और यह हादसा नहीं होता.’

    ये भी पढ़ें: मलाइका अरोड़ा की कमाई से तुलना होने पर भड़के अर्जुन कपूर, बोले- ‘दुखद और शर्मनाक है…’

    बता दें कि सृष्टि ने एक चाइल्ड एक्ट्रेस के तौर पर फिल्म ‘वॉर छोड़ ना यार’ में काम किया था. उन्होंने 2016 में शो ‘सुहानी सी एक लड़की’ से टीवी में डेब्यू किया था. इसके बाद, वे शो ‘मेरी दुर्गा’ में दुर्गा चौधरी के रोल में नजर आई थीं. उन्होंने 2018 से 2019 तक शो ‘मैं मायके चली जाउंगी’ में जया शर्मा का रोल निभाया था.

    Tags: Dangerous accident, Tv actresses

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर