भोजपुरी स्टार मोनालीसा ने अपनी चोटी से कर दिखाया ये चैलेंज

मोनालीसा का ये चैलेंज वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. आप खुद मोनालीसा का ये कमाल देखकर हैरान रह जाएंगे.

News18Hindi
Updated: July 24, 2019, 6:09 PM IST
भोजपुरी स्टार मोनालीसा ने अपनी चोटी से कर दिखाया ये चैलेंज
भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालीसा.
News18Hindi
Updated: July 24, 2019, 6:09 PM IST
पिछले दिनों सोशल मीडिया पर 'बॉटल कैप चैलेंज' की धूम रही. हर कोई एक किक से बोतल का ढक्कन उड़ा देने वाले इस चैलेंज में अपना हाथ आजमा रहा था. अब ये चैलेंज एक बार फिर सुर्खियों में है. लेकिन इस बार इस चैलेंज में पैर या हाथ नहीं बल्कि चोटी का इस्तेमाल किया गया है. ये कमाल कर दिखाया है स्टार प्लस की 'डायन' यानी की भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालीसा ने.

मोनालीसा का ये चैलेंज वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसमें आप देखेंगे कि पहले तो मोनालीसा अपने पैर से बोतल का ढक्कन उड़ाने वाली होती हैं. लेकिन फिर ना जाने उनके दिमाग में क्या आता है कि वह इसके लिए अपनी चोटी का इस्तेमाल करती हैं.

अब अगर आप चोटी के इस करिश्मे को देखकर हैरान हैं तो बता दें कि ये सब ग्राफिक्स की माया है. दरअसल टीवी शो 'नजर' में मोनालीसा एक डायन के किरदार में हैं. इस डायन की लंबी चोटी बहुत खतरनाक है. इसलिए इस चैलेंज भी भी शो मेकर्स ने डायन की चोटी को प्रमोट कर दिया. है ना कमाल...चैलेंज का चैलेंज और प्रमोशन का प्रमोशन.




 

Loading...




View this post on Instagram




 

My Way 😜😜😜.... #bottlecapchallenge .... Posted @withrepost • @starplus We bet you haven’t seen anyone acing the #BottleCapChallenge quite like Mohana! 😉 #Nazar @aslimonalisa Thank you @atifcam


A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on






प्रोफेशनल फ्रंट पर बात करें तो मोनालिसा 'मनी है तो हनी है', 'सरकार राज', 'गंगा पुत्र', 'काफिला' जैसी कई बॉलीवुड और भोजपुरी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा वह छोटे पर्दे के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा भी रह चुकी हैं. मोनालिसा को 'बिग-बॉस 10' में आई थीं और बॉयफ्रेंड विक्रांत से शादी कर बाहर निकली थीं.

यह भी पढ़ें:

खुला भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी की फिटनेस का राज, देखें वीडियो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 24, 2019, 6:03 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...