'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान' के प्रोड्यूसर पर शिल्पा शिंदे का पलटवार, स्क्रीनशॉट्स दिखाकर बोलीं- झूठ बोलना बंद करो

'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान' के प्रोड्यूसर पर शिल्पा शिंदे का पलटवार, स्क्रीनशॉट्स दिखाकर बोलीं- झूठ बोलना बंद करो
शिल्पा शिंदे

बिग बॉस फेम फेम शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने कॉमेडी शो 'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान' (Gangs Of Filmistan) की को-प्रोड्यूसर नीति सिमोस के साथ एक ईमेल एक्सचेंज का स्क्रीनशॉट जारी कर कहा है कि उन्होंने पहले ही शो के बारे में अपनी चिंताओं को उठाया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 4, 2020, 1:43 AM IST
  • Share this:
मुंबई. कॉमेडी शो 'भाभी जी घर पर हैं' (Bhabhji Ghar Par Hain) में अंगूरी भाभी बनकर मशहूर हुईं शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) एक बार फिर सुर्खियों में हैं. बिग बॉस फेम फेम शिल्पा शिंदे 'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान' (Gangs Of Filmistan) शो में मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover)  के साथ काम नहीं करना चाहती हैं. अब शिल्पा ने 'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान' की को-प्रोड्यूसर नीति सिमोस के साथ एक ईमेल एक्सचेंज का स्क्रीनशॉट जारी कर कहा है कि उन्होंने पहले ही शो के बारे में अपनी चिंताओं को उठाया था.

बता दें कि 'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान' शो का अभी पहला ही एपिसोड 31 अगस्त को स्टार भारत पर टेलीकास्ट हुआ है. शो के प्रसारण शुरू होने के पहले ही सप्ताह में शिंदे ने इस कॉमेडी शो को छोड़ दिया. उन्होंने शो में सुनील ग्रोवर की उपस्थिति और कोरोना को लेकर सेफ्टी गाइलाइंस का पालन नहीं किए जाने को इसका कारण बताया. हालांकि शो की प्रोड्यूसर प्रीति सिमोस और नीति सिमोस ने शिल्पा के आरोपों से इनकार किया है.

ये भी पढ़ें- श‍िल्‍पा श‍िंदे Vs सुनील ग्रोवर: एक्‍ट्रेस के दावों को Gangs of Filmistan की प्रोड्यूसर ने बताया गलत



शो के प्रोड्यूसर पर पलटवार करते हुए शिल्पा शिंदे ने लिखा, ''मेरे बारे में झूठ बोलना बंद कर दीजिए. मैं आपको 29 अगस्त को ही मेल करके सब कुछ बता चुकी हूं. मैं सब कुछ अच्छी तरह से खत्म करना चाहती हूं. ये बात सुनकर आपने मुझे गेटवेल सून कहते हुए बताया था कि हर कोई मुझे शो के सेट पर मिस करेगा. सारी बात हो जाने के बाद ये सब ड्रामा करने की क्या जरुरत है.''
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज