• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • 'The Kapil Sharma Show' से जुड़ने के बाद सुदेश लहरी ने खरीदी नई कार! देखें मजेदार VIDEO

'The Kapil Sharma Show' से जुड़ने के बाद सुदेश लहरी ने खरीदी नई कार! देखें मजेदार VIDEO

कृष्णा अभिषेक और सुदेश लहरी लंबे समय से साथ परफॉर्म कर रहे हैं. (फोटो साभारः Instagram/krushna30)

कृष्णा अभिषेक और सुदेश लहरी लंबे समय से साथ परफॉर्म कर रहे हैं. (फोटो साभारः Instagram/krushna30)

कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने खुलासा किया है कि 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के नए कलाकार सुदेश लहरी (Sudesh Lehri) ने शो साइन करने के तुरंत बाद एक नई कार खरीदी है, हालांकि यह वैसा नहीं है, जैसा आप सोच रहे हैं.

  • Share this:
    नई दिल्लीः लोकप्रिय शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) की वापसी से फैंस उत्साहित हैं. ऐसा लगता है कि शो के सभी आर्टिस्ट भी काफी खुश हैं. हाल में अपने प्रोमो शूट से तस्वीरें और वीडियो शेयर करने के बाद, कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने अब अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट से सभी का ध्यान खींचा है. एक पोस्ट में, उन्होंने अपने को-एक्टर्स के कार्टून वर्जन शेयर किए हैं. इसके अलावा, उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे सुदेश लहरी (Sudesh Lehri) के साथ नजर आ रहे हैं. वे मजाक में बता रहे हैं कि सुदेश ने कैसे एक 'सेकंड हैंड कार' खरीदी.

    कृष्णा ने इंस्टाग्राम पर एक फैन की तारीफ की, जिसने 'द कपिल शर्मा शो' के एक्टर्स का कैरिकेचर बनाया है. तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'जिसने भी बनाया है बहुत अच्छा बनाया है, पर भारती और कीकू इतने पतले कैसे हो गए और लगता है अर्चना जी स्कूल से अभी-अभी निकली हैं. सुदेश जी एक दम ऐसे ही लगते हैं.'

    (फोटो साभारः Instagram/krushna30)


    कृष्णा अभिषेक और सुदेश लहरी लंबे समय से साथ परफॉर्म कर रहे हैं. कॉमेडी सर्कस में उनकी जोड़ी ने गोल्ड मेडल जीता था और फैंस ने उनके तालमेल को काफी पसंद किया था. कृष्ण 2018 में 'द कपिल शर्मा शो' में शामिल हुए थे, वहीं सुदेश अगले सीजन में भारती सिंह, कीकू शारदा, चंदन प्रभाकर और अर्चना पूरन सिंह के साथ दिखाई देंगे.

    अपने अगले वीडियो में, कृष्णा सड़क के किनारे टहलते दिखाई दे रहे हैं. वे फैंस को बताते हैं कि सुदेश ने एक सेकेंड हैंड कार खरीदी है. उन्होंने बताया कि जैसे ही सुदेश ने शो साइन किया, वे कार खरीदने में कामयाब रहे. हालांकि, आखिर में वे सभी को चौंका देते हैं. सुदेश कार की ओर कैमरा करते हैं, जो एक मलबे के अलावा कुछ भी नहीं है.




    ये भी पढ़ें: 14 PHERE RIVIEW: विक्रांत-कृति स्टारर फिल्म का क्लाइमेक्स हड़बड़ी में किया गया खत्म, फुल फैमिली ड्रामा

    प्रोमो शूट के बाद 'द कपिल शर्मा शो' की टीम ने मंच पर जाने से पहले कोरोना वैक्सीन लगवाई थी. हाल में एक इंटरव्यू में भारती सिंह ने बताया कि महामारी में बिजनेस में घाटे के कारण सभी को वेतन में कटौती करनी पड़ी है. कहते हैं कि कॉमेडियन ने शो के लिए अपनी फीस में 50 प्रतिशत की कमी की है और 70 प्रतिशत वेतन कटौती के साथ 'डांस दीवाने 3' को होस्ट कर रही हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज