Home /News /entertainment /

सुधा चंद्रन एयरपोर्ट सिक्योरिटी से हुईं परेशान, नकली पैर निकलवाने पर हुईं दुखी, PM Modi से की ये अपील

सुधा चंद्रन एयरपोर्ट सिक्योरिटी से हुईं परेशान, नकली पैर निकलवाने पर हुईं दुखी, PM Modi से की ये अपील

सुधा चंद्रन ने पीएम मोदी से एक खास अपील की है. (फोटो साभार: Instagram @sudhaachandran)

सुधा चंद्रन ने पीएम मोदी से एक खास अपील की है. (फोटो साभार: Instagram @sudhaachandran)

टीवी एक्ट्रेस और पॉपुलर क्लासिकल डांसर सुधा चंद्रन (Sudha Chandran) जब भी एयरपोर्ट पर जाती हैं तो उन्हें बार-बार रोका जाता है और उनकी आर्टिफिशियल लिंब उतारकर चेकिंग होती है. इससे परेशान होकर उन्होंने एक वीडियो शेयर कर पीएम मोदी (PM Narendra Modi) से खास अपील की है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली: टेलीविजन इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस सुधा चंद्रन (Sudha Chandran) ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को टैग करते हुए खास अपील भी की है. सुधा चंद्रन ने वरिष्ठ नागरिकों के लिए एक कार्ड जारी करने की अपील की है. उन्होंने ऐसा इसलिए कहा है कि ताकि फ्लाइट से यात्रा करते समय एयरपोर्ट पर वरिष्ठ नागरिकों को चेकिंग के दौरान अधिक मुश्किलों का सामना नहीं करना पड़े. सुधा चंद्रन चाहती हैं कि फ्लाइट से यात्रा करते समय सुरक्षाकर्मी बार-बार उन्हें नहीं रोकें.

    दरअसल, मामला ये है कि  सुधा चंद्रन जब भी एयरपोर्ट पर जाती हैं तो उन्हें बार-बार रोका जाता है और सुरक्षाकर्मी उनकी आर्टिफिशियल लिंब उतरवाकर चेकिंग करते हैं. आपको बता दें कि सुधा चंद्रन ने एक सड़क हादसे में अपने पैरों को गंवा दिया था. तब से वो आर्टिफिशियल लिंब के सहारे चलती हैं.

    सुधा चंद्रन ने कहा कि आर्टिफिशियल लिंब को खोलने की प्रक्रिया काफी कष्टदायी होता है और वह एयरपोर्ट ऑफिसर्स से हर बार ईटीडी (विस्फोटक ट्रेस डिटेक्टर) का उपयोग करने का अनुरोध करती हैं, लेकिन कोई फायदा नहीं होता.

    सुधा चंद्रन ने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया है. इस वीडियो में वह कहती नजर आ रही हैं, “गुड इवनिंग, मैं जो कहने जा रही हूं, यह बेहद ही पर्सनल नोट है. मैं अपनी बात अपने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से कहना चाहती हूं. मैं यह अपील राज्य और केंद्र सरकार दोनों से भी करना चाहती हूं. मैं सुधा चंद्रन हूं, प्रोफेशनल डांसर और एक्ट्रेस हूं. मैंने आर्टिफिशियल लिंब के सहारे डांस किया और इतिहास रचा, मैंने देश को गौरवान्वित किया है. लेकिन हर बार जब प्रोफेशनल विजिट के लिए मैं हवाई यात्राओं पर जाती हूं तो हर बार एयरपोर्ट पर मुझे रोक दिया जाता है “

    वीडियो में उन्होंने आगे कहा,”और जब मैं सुरक्षा में तैनात सीआईएसएफ अधिकारियों से अनुरोध करती हूं कि कृपया मेरे कृत्रिम अंग को ईटीडी (विस्फोटक ट्रेस डिटेक्टर) से चेक करें, तब भी वह यही चाहते हैं कि मैं अपने आर्टिफिशियल लिंब को निकालकर उन्हें दिखाऊं. क्या यह मानवीय रूप से संभव है मोदी जी? क्या यही हमारा देश है? क्या यही वह सम्मान है जो एक महिला हमारे समाज में दूसरी महिला को देती है? मोदी जी से मेरा विनम्र अनुरोध है कि कृपया वरिष्ठ नागरिकों को एक कार्ड दें, जिसमें लिखा हो कि वे वरिष्ठ नागरिक हैं. उसमें लिखा हो कि ये स्पेशली चैलेंज्ड हैं. ये बहुत शर्मनाक भी होता है कि मैं बार-बार एक ही प्रक्रिया को दोबारा करूं.” चंद्रन ने कहा कि उन्हें हर बार एयरपोर्ट सिक्योरिटी से गुजरना पसंद नहीं है और उन्होंने केंद्र सरकार से जल्द कार्रवाई करने का अनुरोध किया.

    Tags: Pm narendra modi, Tv actresses, Viral video

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर