सुगंधा मिश्रा-संकेत भोसले की सगाई की खबर है झूठी, कॉमेडियन ने बताया क्या है सच

कॉमेडियन सुगंधा और संकेत  भोसले.  (फोटो साभारः Instagram/drrrsanket/sugandhamishra23)

कॉमेडियन सुगंधा और संकेत भोसले. (फोटो साभारः Instagram/drrrsanket/sugandhamishra23)

सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra) ने बॉयफ्रेंड संकेत भोसले (Sanket Bhosle) के साथ सगाई पर चुप्पी तोड़ी हैं. उन्होंने इन तस्वीरों के पीछे का सच दुनिया को बताया है. 

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 18, 2021, 1:00 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सिंगिग रियलिटी शो 'सा रे गा मा पा (Sa Re Ga Ma Pa)' में अपना सिंगिग का जलवा दिखाने के बाद कॉमेडियन बनीं सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra) को लेकर खबरें थीं कि उन्होंने बॉयफ्रेंड संकेत भोसले (Sanket Bhosle) के साथ सगाई कर ली. दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हुईं तो इस मामले पर सुगंधा ने चुप्पी तोड़ी. उन्होंने संकेत के साथ अपने रिश्ते और इस सगाई का सच दुनिया को बताया. उन्होंने बताया कि उनकी अभी तक संकेत के साथ कोई सगाई नहीं हुई है.

दरअसल, कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra) बॉयफ्रेंड संकेत भोसले (Sanket Bhosle) ने इंस्टाग्राम पर कुछ रोमांटिक तस्वीरों को शेयर किया था. इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि वह बहुत जल्द संकेत से शादी करने वाली हैं, जिसके बाद लोगों ने कयास लगाए कि दोनों ने सगाई कर ली है.

(फोटो साभारः Instagram/sugandhamishra23)


स्पॉटबॉय संग इंटरव्यू में सुगंधा ने खबरों को साफ करते हुए कहा है कि जो फोटोज उन्होंने और संकेत ने शेयर की हैं, वह सगाई की नहीं हैं. इसके साथ ही उन्होंने संकेत संग अपने रिलेशनशिप पर भी खुलकर बात की है. संकेत संग रिलेशनशिप पर बात करते हुए सुगंधा ने कहा कि हंसना सेहत के लिए अच्छा होता है और संकेत इसके डॉक्टर हैं.
सुगंधा ने कहा कि जो तस्वीरे लोग सगाई की समझ रहे हैं वे प्री-वेडिंग फोटोशूट की हैं. हमें अभी सगाई करनी है. जालंधर, पंजाब में 26 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधेंगे. यहां मेरा घर भी है. मैं जालंधर की ही रहने वाली हूं. सगाई और शादी दोनों ही एक ही दिन होंगी.

उन्होंने आगे बताया कि शादी और सगाई में दोनों पक्ष के परिवार और कुछ करीबी लोग शामिल होंगे. कोरोना वायरस महामारी को देखते हुए ज्यादा लोगों को नहीं बुलाया जाएगा. ये काफी प्राइवेट समारोह होगा.

आपको बता दें कि संकेत भोसले को 'द कपिल शर्मा शो' में संजय दत्त का किरदार निभाते थे, वहीं सुगंधा मिश्रा कई किरदारों में नजर आईं. कपिल के शो के अलावा संकेत भोसले 'बाबा की चौकी' के होस्ट रहे हैं और सुनील ग्रोवर के शो 'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान' में भी नजर आए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज