Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    'सुहानी सी एक लड़की' एक्ट्रेस राजश्री रानी ने की शादी, ऑनस्क्रीन भाई के साथ रचाया ब्याह

    (photo credit: instagram/@rajshrirani)
    (photo credit: instagram/@rajshrirani)

    अभी तक गौरव (Gaurav Jain) और राजश्री (Rajshri Rani) ने अपने प्री-वेडिंग फंक्शन्स की तस्वीरें शेयर नहीं की हैं, लेकिन राजश्री ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी शादी की कुछ तस्वीरें जरूर शेयर की हैं, जो अब वायरल हो रही हैं.

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 22, 2020, 8:29 AM IST
    • Share this:
    मुंबईः टीवी जगत के पॉपुलर शो 'सुहानी सी एक लड़की' (Suhani Si Ek Ladki) की एक्ट्रेस राजश्री रानी (Rajshri Rani) बॉयफ्रेंड गौरव जैन (Gaurav Jain) संग शादी के बंधन में बंध गई हैं. उन्होंने पारंपरिक रीति रिवाज से ग्वालियर में गौरव जैन के साथ सात फेरे (Rajshri Rani Gaurav Jain Wedding) लिए. कपल की शादी की फोटोज सोशल मीडिया (Social Media) पर अब वायरल हो रही हैं. प्री-वेडिंग फेस्टिवल की शुरुआत हल्दी और मेहंदी सेरेमनी से हुई. कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते राजश्री और गौरव ने अपने मेहमानों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के भी सारे उपाय अपनाए.

    हालांकि, अभी तक गौरव और राजश्री ने अपने प्री-वेडिंग फंक्शन्स की तस्वीरें शेयर नहीं की हैं, लेकिन राजश्री ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी शादी की कुछ तस्वीरें जरूर शेयर की हैं. जिनमें वह गौरव जैन संग रोमांटिक पोज देती दिखाई दे रही हैं. वहीं गौरव भी शादी को लेकर काफी खुश लग रहे हैं. उनकी ये तस्वीरें फैंस के बीच खूब पसंद की जा रही हैं.

    rajshri rani, gaurav jain wedding



    फोटो में राजश्री रेड ब्राइडल लहंगे में नजर आ रही हैं, जिसमें वह हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही थीं. एक्ट्रेस ने अपने लुक को हैवी ज्वेलरी के साथ कंप्लीट किया, जबकि गौरव जैन सफेद शेरवानी में नजर आए. दिलचस्प बात यह है कि, राजश्री और गौरव ने स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले शो 'सुहानी सी एक लाडकी' में रील-लाइफ भाई-बहन की भूमिका निभाई थी और अब वे एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज