होम /न्यूज /मनोरंजन /

TV शो 'राधाकृष्ण' के इस एक्टर ने किया सचेत, 'FB पर मेरे नाम से हो रही है ठगी... सावधान'

TV शो 'राधाकृष्ण' के इस एक्टर ने किया सचेत, 'FB पर मेरे नाम से हो रही है ठगी... सावधान'

फोटो साभार- @beatking_sumedh/Instagram

फोटो साभार- @beatking_sumedh/Instagram

टीवी शो 'राधा कृष्ण' के एक्टर सुमेध मुद्गालकर (Sumedh Mudgalkar) के नाम पर ऐसी हो रही है. स्टार ने अपने फैंस को सचेत किया है.

    मुंबई. सोशल मीडिया (Social Media) ने हमारी जीवन जितना आसान बना दिया है, उतनी ही परेशानियां भी हैं. सोशल मीडिया के जरिए ठगी के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. बॉलीवुड (Bollywood) से लेकर टीवी एक्टर्स तक सभी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़े हैं. अब इन्हें के नाम पर ठग लोगों से पैसे ऐंठने का काम कर रहे हैं. ठगी करने वाले स्टार्स के नाम पर फेक अकाउंट बनाकर ठगी कर रहे हैं. बॉलीवुड में पिछले दिनों ऐसी कई घटनाएं हुईं. अब टीवी शो 'राधा कृष्ण' के एक एक्टर के नाम पर ठगी हो रही है. स्टार ने अपने फैंस को सचेत किया है.

    'राधा कृष्ण' के कृष्ण यानी एक्टर सुमेध मुद्गालकर (Sumedh Mudgalkar) के नाम सोशल मीडिया पर ठगी हो रही है. सुमेध ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी की मदद से बताया कि फेसबुक पर उनके नाम से एक फेक अकाउंट फैन्स से पैसे ऐंठने में लगा हुआ है. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा- आप सभी के लिए एक जानकारी. फेसबुक पर एक इंसान ने मेरे नाम का इस्तेमाल कर रहा है और लोगों से प्रोजेक्ट्स में मदद के लिए पैसे मांग रहा है. ये फेक अकाउंट है. प्लीज इसका शिकार ना बनें.





    इसके साथ ही एक्टर सुमेध ने और भी स्क्रीनशॉट शेयर कर दिखाया कैसे वो फेक अकाउंट वाले ठग ने उनके जानकार लोगों से पैसों की मदद मांगी. उन्होंने बताया कि ठग 35 करोड़ रुपये का फंड रेज करने की बात कर रहा है, जिसमें 5 करोड़ रुपयों की जरूरत है.

    आपको बता दें कि इससे पहले सोशल मीडिया के जरिए सोनू सूद, सलमान खान और अक्षय कुमार के नाम का इस्तेमाल कर ठगी हो चुकी है, जिसके बाद इन बॉलीवुड स्टार्स सने भी सोशल मीडिया पर लोगों को सचेत किया था.

    ये भी पढ़ें- BIGG BOSS फेम आसिम रियाज ने पूरा किया अपना एक सपना, खरीदी BMW सीरीज की ये लग्जरी कार

    बात इस सीरियल की करें तो राधा कृष्ण सीरियल में महाभारत का ट्रैक शुरू होने वाला है, जिसका प्रोमो आ चुका है.undefined

    Tags: Entertainment, Social media, Television

    अगली ख़बर