सेट पर सुट्टे लगाती थी ये एक्ट्रेस, अब छोड़ दी ये लत

सुमोना चक्रवर्ती ने हाल में उन्होंने इंस्टाग्राम पर 'I quit, did you?' का पोस्टर शेयर कर इस लत से छुटकारा पाने की कहानी सुनाई.

News18Hindi
Updated: July 25, 2019, 8:03 AM IST
सेट पर सुट्टे लगाती थी ये एक्ट्रेस, अब छोड़ दी ये लत
टीवी एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती.
News18Hindi
Updated: July 25, 2019, 8:03 AM IST
छोटे पर्दे पर कपिल की ऑन स्क्रीन पत्नी और मशहूर गुलाटी की बेटी के तौर पर मशहूर एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती ने सिगरेट पीना छोड़ दिया है. सुमोना ने ये आदत दो साल पहले छोड़ी. हाल में उन्होंने इंस्टाग्राम पर 'I quit, did you?' का पोस्टर शेयर कर इस लत से छुटकारा पाने की कहानी सुनाई.

स्मोकिंग छोड़ने के मुश्किल भरे सफर के बारे में सुमोना ने लिखा, दो साल पहले एक बेहद खास दोस्त के बर्थडे पर मैंने स्मोक करना छोड़ दिया. मैंने ये फैसला अचानक और एकदम से ले लिया. इसके लिए मैंने निकोटिन पैच, वेप या किसी और चीज़ की मदद नहीं ली. तब से मैंने सिगरेट को छुआ तक नहीं है. क्या ये मुश्किल था? हां बेहद मुश्किल. लेकिन अब मेरा शरीर स्मोकिंग को रिजेक्ट करता है. अब मैं उस कमरे में खड़ी नहीं रह सकती जहां कोई स्मोक कर रहा हो. जैसा कि जॉन ग्रीन ने कहा है, किसी चीज़ को छोड़ना बेहद मुश्किल होता है, जबतक कि आप इसे छोड़ ना दें और इसके बाद ये दुनिया का सबसे आसान काम हो जाता है.

photo

सुमोना ने लिखा, मैं ये सब इसलिए शेयर कर रही हूं क्योंकि एक्टर होना मेरी जिंदगी का अहम हिस्सा है. लोग हमें फॉलो करते हैं, प्यार करते हैं, पसंद करते हैं, तारीफ करते हैं, क्रिटिसाइज करते हैं. उम्मीद है कि मेरी यह पोस्ट लोगों को प्रेरणा देने का काम करेगी.

इस मोटिवेशनल पोस्ट के अलावा प्रोफेशनल फंट पर बात करें तो सुमोना कपिल के शो पर 'भूरी' के किरदार में नजर आ रही हैं. साल 2017 में 'देव' के बाद उन्होंने कोई टीवी ड्रामा शो नहीं किया.

यह भी पढ़ें:

पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने किया धांसू डांस, इंटरनेट पर लगी 'आग'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 25, 2019, 8:03 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...