Taarak Mehta... में 'पुरानी अंजली भाभी' की वापसी की खबर पर बोलीं सुनैना फौजदार- असित मोदी ही...

नेहा मेहता की शो में वापसी की खबर . (Photo credits : nehamehtaofficial/sunayanaf/instagram)

नेहा मेहता की शो में वापसी की खबर . (Photo credits : nehamehtaofficial/sunayanaf/instagram)

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो में अंजलि भाभी का रोल प्ले करने वाली नेहा मेहता (Neha Mehta) की वापसी की खबरें आ रहीं है. इस पर सुनैना फौजदार (Sunayana Fozdar) ने रिएक्शन दिया.

  • Share this:

मुंबई : ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’  (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में अंजलि भाभी का रोल प्ले करने वालीं नेहा मेहता (Neha Mehta) को एक्ट्रेस सुनैना फौजदार (Sunayana Fozda) ने रिप्लेस किया था. लगभग 7-8  महीनों से सुनैना शो में अंजलि भाभी  के रोल कर रही हैं. सुनैना काफी हद तक इस रोल में अंजलि भाभी के किरदार को जीने लगी हैं. दर्शकों का प्यार भी उन्हें मिल रहा है. वहीं अंजलि भाभी का लंबे समय तक किरदार निभा चुकीं नेहा मेहता ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि अब TMKOC में वापसी चाहती हैं. अब नेहा की वापसी की खबरें चर्चा में बनी हुई हैX.

सुनैना फौजदार शो में अंजलि भाभी का रोल प्ले कर रही हैं. नेहा मेहता कR वापसी की खबर पर मीडिया से बात करते हुए सुनैना ने कहा, ‘इस बारे में मैं क्या बोलूं ये तो शो के प्रोड्यूसर के ऊपर निर्भर करता है. मुझे यहां काम करते करते 8 महीने हो चुके हैं, मैं अंजलि भाभी प्ले कर रही हूं. अगर नेहा मेहता शो पर वापसी करना चाहती हैं तो इस बारे में तो शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ही फैसला लेंगे, मैं क्या बोलूं इस पर ?’.


बता दें कि फरवरी में दिए एक इंटरव्यू में TMKOC को लेकर नेहा मेहता ने बताया था कि उन्होंने शो के प्रोड्यूसर से वापसी को लेकर किसी तरह का एप्रोच नहीं किया है. नेहा ने कहा था, ‘इस तरह की अफवाह में कोई सच्चाई नहीं है. इस शो में मैं तभी वापसी करना चाहूंगी जब दर्शक,प्रोडक्शन हाउस और चैनल चाहेंगे. शो छोड़ने के बाद मैंने वापसी को लेकर कभी प्रोड्यूसर को कॉल नहीं किया. मेरे लिए फैंस और दर्शक का प्यार मायने रखता है जो मुझे बरसों से मिल रहा है’.
हालांकि नेहा ने शो छोड़ने की वजह कभी नहीं बताई. लेकिन एक इंटरव्यू में बोला था, ‘कई बार, कुछ मुद्दों पर शांत रहना ही सबसे अच्छा जवाब होता है.'

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज