सुनिधि चौहान का बड़ा खुलासा, बताया अब क्यों नहीं हैं 'Indian Idol' में जज

सुनिधि चौहान 'इंडियन आइडल' के पांचवें और छठे सीजन में जज के रूप में नजर आई थीं (फोटो साभारः Instagram/sunidhichauhan5)

सुनिधि चौहान 'इंडियन आइडल' के पांचवें और छठे सीजन में जज के रूप में नजर आई थीं (फोटो साभारः Instagram/sunidhichauhan5)

सुनिधि चौहान (Sunidhi Chauhan) ने अब खुलासा किया कि वे 'इंडियन आइडल' (Indian Idol) की जज क्यों नहीं हैं. सिंगर का कहना है कि उन्हें कंटेस्टेंट की तारीफ करने के लिए कहा जाता था.

  • Share this:

नई दिल्लीः सिंगर सुनिधि चौहान (Sunidhi Chauhan) हाल ही में 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) विवाद पर बोलने वाले सेलेब्स में से एक हैं, जो सिंगर अमित कुमार (Amit Kumar) के शो पर आने के साथ शुरू हुआ था. अमित और सुनिधि दोनों ने दावा किया है कि उन्हें कंटेस्टेंट की प्रशंसा करने के लिए कहा गया था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सिंगर सुनिधि चौहान ने कहा है कि उन्होंने जज के रूप में 'इंडियन आइडल' छोड़ दिया था, क्योंकि वे वह नहीं कर सकीं, जो निर्माता चाहते थे.

सुनिधि ने आगे कहा कि उन्हें 'इंडियन आइडल' में कंटेस्टेंट की प्रशंसा करने के लिए कहा गया था. सुनिधि रिएलिटी शो के पांचवें और छठे सीजन में जज के रूप में नजर आई थीं. अब सिंगर ने रिएलिटी शो से जुड़े विवादों पर अपनी बात कही है. आरजे-सिंगर अमित कुमार ने हाल ही में दावा किया था कि 'इंडियन आइडल' के मेकर्स ने उन्हें सभी कंटेस्टेंट की प्रशंसा करने के लिए कहा था, चाहे उनकी राय कुछ भी हो. अमित इस शो के एक विशेष एपिसोड में गेस्ट जज थे, जहां उन्होंने उनके पिता और महान सिंगर किशोर कुमार (Kishore Kumar) को श्रद्धांजलि दी थी.

सुनिधि ने रविवार को एक मीडिया हाउस से कहा, 'बिल्कुल ऐसा नहीं है कि सबकी प्रशंसा करनी है, लेकिन यह जरूर है कि हम सभी को तारीफ करने के लिए कहा गया था. यही मुख्य बात थी. इसलिए, मैं शो को लेकर आगे नहीं बढ़ सकी. मैं वह नहीं कर सकी जो वे चाहते थे और मुझे अलग होना पड़ा. इसलिए, आज मैं किसी रिएलिटी शो को जज नहीं कर रही हूं.'

जब सुनिधि से पूछा गया कि मेकर्स ऐसा क्यों करते हैं, तो उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि यह ध्यान आकर्षित करने के लिए किया जाता है. मुझे लगता है कि यह अपने दर्शकों को बांधे रखने के लिए किया जाता है. शायद यह काम करता हो.'

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज