होम /न्यूज /मनोरंजन /सुनील शेट्टी करने जा रहें हैं डिजिटल डेब्यू, ईशा गुप्ता का भी दिखेगा दमदार अंदाज

सुनील शेट्टी करने जा रहें हैं डिजिटल डेब्यू, ईशा गुप्ता का भी दिखेगा दमदार अंदाज

सुनील शेट्टी Invisible Woman से डिजिटिल डेब्यू करने जा रहे हैं. (फोटो साभार: suniel.shetty/egupta/Instagram)

सुनील शेट्टी Invisible Woman से डिजिटिल डेब्यू करने जा रहे हैं. (फोटो साभार: suniel.shetty/egupta/Instagram)

‘इनविजिबल वुमन’ (Invisible Woman) एक एक्शन थ्रिलर वेब सीरीज है. इसका निर्देशन राजेश एम सेल्वा (Rajesh M Selva) कर रहे ह ...अधिक पढ़ें

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) लंबे समय से फिल्मी दुनिया से दूरी बनाए हुए हैं. हाल ही में ‘मुंबई सागा’ फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस में नजर आए थे. अब तो सुनील के बेटे अहान शेट्टी भी फिल्मी दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं. ऐसे में सुनील ने डिजिटल डेब्यू करने का फैसला कर लिया है. ‘इनविजिबल वुमन’ (Invisible Woman) वेब सीरीज से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कदम रखने की जानकारी अन्ना ने खुद ही सोशल मीडिया पर दी है.

    इनविजिबल वुमन’ (Invisible Woman) एक एक्शन थ्रिलर वेब सीरीज है. इसका निर्देशन राजेश एम सेल्वा कर रहे हैं. सुनील ने मीडिया से बातचीत में बताया कि ‘आजकल जो वेब सीरीज आ रही है, उनकी कहानी पहले से मौजूद सैकड़ों स्टोरीज से अलग हटकर होती हैं. ‘इनविजिबल वुमन’ की स्टोरी मुझे पसंद आई. मैं अपने इस वेब डेब्यू को लेकर एक्साइटेंड हूं’.

    अपने डिजिटल डेब्यू को लेकर सुनील खासे उत्साहित हैं. एक्टर ने अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा ‘इसके लिए सुपर एक्साइटेड हूं..’ यूडली फिल्म्स के पोस्ट को रिपोस्ट करते हुए अन्ना ने जानकारी दी है.

    News18 Hindi

    (फोटो साभार: suniel.shetty/Instagram)

    वेब सीरीज की शूटिंग शुरू हो चुकी है और यूडली फिल्म्स की पहली सीरीज है’. ‘इनविजिबल वुमन’ में ईशा गुप्ता भी अपने दमदार अंदाज में नजर आने वाली हैं. हाल ही में वेब सीरीज ‘नकाब’ में पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आईँ थी.

    सुनील भले ही काफी समय से हिंदी सिनेमा में नजर नहीं आ रहे हों लेकिन साउथ इंडियन फिल्मों में काम कर रहे हैं. सुनील पिछले दिनों कई रिएलिटी शोज पर नजर आए थे. सुनील आज भी बेहद फिट नजर आते हैं. जहां सुनील अपने वेब सीरीज को लेकर एक्साइटेड हैं वहीं उनके बेटे अहान शेट्टी की फिल्म ‘तड़प’ 3 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है. यह अहान की डेब्यू फिल्म है. अपने बेटे की फिल्म के बारे में सुनील अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं.

    ये भी पढ़िए-रणवीर सिंह बने US NBA के ब्रांड एंबेसडर, बास्केटबॉल को मिला सुपरस्टार का साथ

    कोरोना काल में ओटीटी प्लेटफॉर्म्स ने कई नए एक्टर को तो मौका दिया ही है, साथ ही लंबे समय से जिन एक्टर्स को फिल्में नहीं मिल रहीं थी उनके लिए भी संभावनाओं के दरवाजे खुले हैं. ओटीटी पर दर्शकों को हर तरह का कंटेंट देखने को मिल रहा है.

    Tags: Esha gupta, OTT Platforms, Suniel Shetty

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें