सुनील शेट्टी ने इंडस्ट्री में काम करने लेकर बयां किया दर्द, बोले- 'यहां रहकर मुश्किल है'

सुनील शेट्टी ने हाल ही में सुपर डांसर में शिरकत की थी. (फोटो साभारः इंस्टाग्राम/@suniel.shetty)

सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) के मुताबिक, अगर आप मनोरंजन जगत का हिस्सा हैं, तो परिवार के लिए समय निकालना काफी मुश्किल होता है. आपके पास इतना काम होता है, कि परिवार के साथ वक्त बिताना मुश्किल होता है.

  • Share this:
    मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने हाल ही में डांस रियेलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 4 (Super Dancer Chapter 4)' में शिरकत की थी. जहां कंटेस्टेंट के साथ ही उनका जलवा भी देखने को मिला. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Kundra) संग 'धड़कन' का सीन रिक्रिएट करके उन्होंने हर किसी को हैरानी में डाल दिया. सुपर डांसर के इस एपिसोड में कंटेस्टेंट्स ने सुनील शेट्टी के गानों पर जबरदस्त तहलका मचाया. सुनील शेट्टी को इंडस्ट्री में करीब 3 दशक से ज्यादा का समय हो चुका है. शो में गेस्ट बनकर पहुंचे सुनील शेट्टी ने मनोरंजन जगत में काम करने को लेकर अपनी बात रखी है.

    सुनील शेट्टी के मुताबिक, अगर आप मनोरंजन जगत का हिस्सा हैं, तो परिवार के लिए समय निकालना काफी मुश्किल होता है. आपके पास इतना काम होता है, कि परिवार के साथ वक्त बिताना मुश्किल होता है. हालांकि, ये नामुमकिन नहीं है. डांस रिएलिटी शो 'सुपर डांसर: चैप्टर 4' में पहुंचे सुनील शेट्टी ने अपनी पर्सनल लाइफ पर बात करते हुए पत्नी माना के साथ अपने रिश्ते के बारे में भी बताया.

    उन्होंने कहा- 'कई सारी यादें हैं, यकीन नहीं आता. हमें साथ में करीब 40 साल हो चुके हैं. एक-दूसरे से शादी को 30 साल हो गए. इंडस्ट्री में रहते हुए पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ में बैलेंस बनाए रखना मुश्किल होता है, लेकिन नामुमकिन नहीं. अगर आपके साथ एक ऐसा पार्टनर है जो आपसे ज्यादा स्ट्रॉन्ग हो. जिस पर आप और आप पर उसका सौ फीसदी विश्वास हो. माना को मेरा सलाम है.'




    बता दें, इन दिनों सुनील शेट्टी कोरोना प्रभावितों की मदद को लेकर भी सुर्खियों में हैं. एक्टर इन दिनों कोरोना से जंग लड़ रहे लोगों को निशुल्क ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स की पहल में शामिल हुए हैं. जिसे लेकर हाल ही में उन्होंने अपनी एक्साइटमेंट भी जाहिर की थी. वहीं एक्टर की बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी भी खूब चर्चा में रहती हैं. इन दिनों वह क्रिकेटर केएल राहुल संग अपनी दोस्ती को लेकर चर्चा में हैं.s