Home /News /entertainment /

sunil grover back to work after heart surgery pr

सुनील ग्रोवर Heart Surgery के बाद काम पर लौटे, पूरी सावधानी के साथ कर रहे हैं शूटिंग

सुनील ग्रोवर की सेहत पहले से हैं बेहतर. (फोटो साभार:whosunilgrover/Instagram)

सुनील ग्रोवर की सेहत पहले से हैं बेहतर. (फोटो साभार:whosunilgrover/Instagram)

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) फिल्म ‘गुडबॉय’ (Goodbye) की शूटिंग के लिए 10 दिन ऋषिकेश में रहें. इसके बाद एक दूसरी फिल्म ‘ब्लैकआउट’ की शूटिंग के लिए पुणे रवाना हो गए. सुनील फिल्मों की शूटिंग तो कर रहे हैं, लेकिन हर तरह की सावधानी बरत रहे हैं. 30 मिनट की वॉक के अलावा एक्टर ने स्विमिंग भी शुरू कर दी है. फिलहाल उनकी सेहत बेहतर है.

अधिक पढ़ें ...

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) कॉमेडी की दुनिया में जाना-पहचाना नाम है. अपनी शानदार परफॉर्मेंस से दर्शकों को हंसाने वाले सुनील के लिए 2022 की शुरुआत अच्छी नहीं रही. सुनील के सिर्फ हार्ट में ब्लॉकेज ही नहीं था, बल्कि कोविड से भी पीड़ित थे. सुनील लंबे समय तक बीमार रहे. डॉक्टर्स ने सर्जरी के बाद आराम करने की सलाह दी थी. अब सुनील स्वस्थ होकर फिर से शूटिंग सेट पर लौट आए हैं.

मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर की कॉमिक टाइमिंग दर्शकों का खूब मनोरंजन करती है. सुनील की खासियत है कि जितना कॉमेडी कर हंसाते हैं उतना ही गंभीर रोल प्ले कर दर्शकों को हैरान कर देते हैं. ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक पिछले 20 दिन से सुनील शूटिंग कर रहे हैं.

सुनील ग्रोवर को लेकर गुड न्यूज
विकास बहल के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘गुडबॉय’ की शूटिंग के लिए सुनील ग्रोवर 10 दिन ऋषिकेश में रहें. इसके बाद एक दूसरी फिल्म ‘ब्लैकआउट’ की शूटिंग के लिए पुणे रवाना हो गए. सुनील फिल्मों की शूटिंग तो कर रहे हैं लेकिन हर तरह की सावधानी बरत रहे हैं. 30 मिनट की वॉक के अलावा एक्टर ने स्विमिंग भी शुरू कर दी है. फिलहाल उनकी सेहत बेहतर है.

गुत्थी के नाम से मशहूर हैं सुनील ग्रोवर
सुनील ग्रोवर को लोग गुत्थी के नाम से अधिक पहचानते और जानते हैं. कपिल शर्मा के कॉमेडी शो ‘कॉमेडी नाइट विद कपिल’ में सुनील ने कभी गुत्थी तो कभी डॉक्टर मशहूर गुलाटी तो कभी रिंकू भाभी के अवतार में जबरदस्त मनोरंजन किया था.

कमाल के एक्टर हैं सुनील ग्रोवर
सुनील ग्रोवर यूं तो कई फिल्मों का हिस्सा रहें, लेकिन 2018 में विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘पटाखा’ इनके करियर में टर्निंग प्वाइंट बनी. इसके बाद सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ में विलायती खान के रोल में नजर आए.

ये भी पढ़िए-जब रणबीर कपूर के लिए मंडप छोड़कर आ गई गुत्थी, RK ने भी जमकर की थी फ्लर्टिंग!

अच्छे लोगों के साथ काम करना चाहते हैं सुनील
BT को दिए एक इंटरव्यू में सुनील ग्रोवर ने बताया था कि ‘मैं अच्छे लोगों और क्रिएटिव लोगों के साथ काम करना चाहता हूं जो अपना काम जानते हैं. ने नौसिखिए या फिर अनुभवी कुछ भी हो लेकिन उन्हें पता हो कि क्या चाहिए,क्योंकि मैं अपना 100 फीसदी देना चाहता हूं’.

Tags: Bharat, Comedian, Sunil Grover

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर