लाइव टीवी

कपिल शर्मा के घर बेटी आने की खबर सुनकर झगड़ा भूल गए सुनील ग्रोवर, किया ऐसा ट्वीट

News18Hindi
Updated: December 12, 2019, 3:08 PM IST
कपिल शर्मा के घर बेटी आने की खबर सुनकर झगड़ा भूल गए सुनील ग्रोवर, किया ऐसा ट्वीट
कपिल शर्मा को पापा बनने पर सुनील ग्रोवर ने दी बधाई

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के बीच झगड़ा भले ही अभी तक जारी हो लेकिन कपिल के घर बेटी (Kapil Sharma Daughter) आने की खुशी सुनील को भी बराबर हुई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 12, 2019, 3:08 PM IST
  • Share this:
मुंबई. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के घर हाल ही में नन्ही परी आई है. कपिल और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) एक प्यारी सी बेटी के माता-पिता बने हैं (Kapil Sharma Blessed With Baby Girl). कपिल शर्मा ने ये खुशी अपने सोशल एकाउंट जैसे ही शेयर की, चारों तरफ से बधाइयों का तांता लग गया. कई लोगों ने तो कपिल को बेटी की तस्वीर शेयर करने के लिए रिक्वेस्ट कर दिया. इन सबके बीच कपिल को एक ऐसे पुराने दोस्त से बधाई मिली, जो काफी समय से उनसे नाराज है. ये दोस्त और कोई नहीं बल्कि सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) हैं.

दरअसल, कपिल शर्मा ने पिता बनने के बाद अपनी खुशी जाहिर करते हुए ट्विटर एकाउंट पर स्टेटस में लिखा- 'मैं बेटी पाकर धन्य हो गया. आप सभी का आशीर्वाद चाहिए. जय माता दी'. कपिल के इस ट्वीट पर कियारा आडवाणी, हनी सिंह, हार्डी संधु और टाइगर श्रॉफ जैसे कई सेलेब्रिटीज ने उन्हें बधाइयां दीं. इसी बीच सुनील ग्रोवर भी कपिल की खुशी में इतने खुश हो गए कि उन्होंने पुराने झगड़े बुलाकर कपिल को बधाई दे डाली.



सुनील ने ट्विटर पर लिखा- 'बधाइयां, प्यार और शुभकामनाएं'. भले ही सुनील का ये रिप्लाई शॉर्ट हो लेकिन एक पुराने दोस्त के लिए फीलिंग्स पूरी हैं. सुनील ग्रोवर के इस जवाब ने सभी को हैरान कर दिया. बता दें कि इससे पहले कपिल पर सुनील ग्रोवर ने आरोप लगाए थे कि उन्होंने शराब पीकर अपने शो के मेंबर्स के साथ बदसलूकी की. कपिल ऐसी बदसलूकी कई बार कर चुके थे इसलिए सुनील ग्रोवर ने उनसे तंग आकर शो छोड़ दिया था. वहीं इसके बाद कभी पर्सनली तो कभी सोशल मीडिया के जरिए कपिल ने सुनील को कई बार मनाने की कोशिश की लेकिन बात नहीं बनी.



 




View this post on Instagram




 

#celebrations #love #blessings #akashshlokawedding 🎂🙏 @ginnichatrath


A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on






कपिल पर ऐसे आरोप लगने और सुनील के शो छोड़ने के बाद कपिल शर्मा का शो पूरी तरह बिखर गया था लेकिन इसके बाद कपिल ने खुद को एक बार फिर संभाला और एक बार फिर से वो 'द कपिल शर्मा शो' से लोगों का दिल जीत चुके हैं. उनके इस शो को भी पहले की तरह प्यार मिल रहा है. वहीं दूसरी तरफ सुनील ने तो बॉलीवुड में भी डेब्यू कर लिया है. वो सलमान खान की फिल्म 'भारत' में दिखाई दिए थे. वहीं अब सुनील का ये ट्वीट देखने के बाद मालूम होता है कि इन पुराने रूठे हुए दोस्तों के बीच एक बार फिर दोस्ती हो सकती है.

ये भी पढ़ें- ऐलान से पहले ही अवॉर्ड लेकर चुपचाप पीछे के दरवाजे से जा रही थीं आलिया भट्ट, लीक हो गया वीडियो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 12, 2019, 3:08 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर