Bigg Boss 2020 में बतौर कंटेस्टेंट शामिल होने के सवाल पर सुनील ग्रोवर ने दिया यह जवाब

Bigg Boss 2020 में बतौर कंटेस्टेंट शामिल होने के सवाल पर सुनील ग्रोवर ने दिया यह जवाब
सुनील ग्रोवर और सलमान खान.

'बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14)' में शामिल होने के सवाल पर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने कहा कि, अभी 'बिग बॉस 14' में शामिल होने का उनका कोई इरादा नहीं है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 12, 2020, 2:08 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान (Salman Khan) के लोकप्रिय शो 'बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14)' यानी 'बिग बॉस 2020' का पहला प्रोमो रिलीज किया जा चुका है. इस बार यह एक नए फॉर्मेट में किया जाएगा. सूत्रों के अनुसार, 'बिग बॉस 14' के लिए कंटेस्टेंट्स के नाम फाइनल किए जा चुके हैं. लेकिन शो के शुरू होने से पहले इसमें बदलाव हो सकते हैं. इसके कंटेस्टेंट के तौर पर लोकप्रिय कॉमेडियन और ऐक्टर सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) का नाम उछाला जा रहा है.

'कोईमोई' में छपी खबर के अनुसार, कॉमेडियन सुनील ग्रोवर से पूछा गया कि क्या वह सलमान खान के शो 'बिग बॉस 14' में शामिल होने वाले हैं तो उन्होंने कहा कि अभी उनका ऐसा कोई इरादा नहीं है और न ही भविष्य में वे 'बिग बॉस' का हिस्सा बनना चाहते हैं.

मैं अपने आप को दिलचस्प आदमी नहीं मानता
बात-बात में सुनील ग्रोवर ने अपने दिल की बात कह दी. उन्होंने कहा कि, 'निजी जिंदगी में मैं बोरिंग आदमी हूं, इसलिए मैं बिग बॉस के घर में कुछ खास नहीं कर पाऊंगा क्योंकि घर में आप वैसे ही रह पाते हो, जैसे आप हो और मैं अपने आप को दिलचस्प आदमी नहीं मानता.'
'बिग बॉस 14' के कंटेस्टेंट्स के बारे में बात करें तो साहिल सलाथिया और 'हमारी बहू सिल्क' फेम ऐक्ट्रस चाहत पांडे भी इस शो के ऑफर को रिजेक्ट कर चुकी हैं. अभी तक की खबरों के अनुसार, इस सीजन में बतौर कंटेस्टेंट्स शिरीन मिर्जा, 'हमारी बहू सिल्क' फेम जान खान, विवियन डीसेना, निया शर्मा, शांतिप्रिया और जैस्मिन भसीन शामिल हो सकती हैं.



आपको याद दिला दें कि एक्टर सुनील ग्रोवर सलमान खान के साथ फिल्म 'भारत' में रोल कर चुके हैं. वे 'बिग बॉस 13' के कुछ एपिसोड्स में कंटेस्टेंट का मनोरंजन करने बतौर मेहमान पहुंचे थे. क्या वह फिर से सलमान खान के साथ काम करेंगे? इस सवाल के जवाब में सुनील ग्रोवर ने कहा कि फिलहाल ऐसी कोई योजना नहीं है लेकिन अगर कोई प्रॉजेक्ट मिलता है तो जरूर करेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading