सुनील ग्रोवर ने एक VIDEO शेयर कर किया इशारा, क्या पक्की हो गई 'द कपिल शर्मा शो' में एंट्री?

(फोटो साभारः Video Grab Instagram)

पिछले कुछ दिनों से सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) को लेकर लगातार ये खबरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं कि उनके और कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के बीच की दूरियां अब खत्म हो चुकी हैं.

  • Share this:
    नई दिल्ली. छोटे पर्दे से बड़े पर्दे तक अपनी जबदरस्त कॉमेडी से दुनियाभर में अपनी पहचान बना चुके सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) एक बार फिर सुर्खियों में हैं. पिछले कुछ दिनों से सुनील को लेकर लगातार ये खबरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं कि उनके और कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के बीच की दूरियां अब खत्म हो चुकी हैं और जल्द ही वह कपिल के शो पर नजर आ सकते हैं, हालांकि अभी तक न तो कपिल की तरफ से और न ही सुनील की तरफ से ऐसा कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है, लेकिन सुनील ग्रोवर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिससे लोग कयास लगाने लगे हैं कि वह जल्द ही कपिल के शो पर लौटने वाले हैं.

    सुनील ग्रोवर ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वह चलते हुए नजर आ रहे हैं और बैकग्राउंड म्यूजिक में अमृता प्रीतम की लिखी एक कविता सुनाई दे रही है- 'मैं तेनु फिर मिलांगे, कित्थे किस तरह पता नहीं...' इस वीडियो को शेयर करते हुए सुनील ने कैप्शन में लिखा है, 'मैं आपसे फिर मिलूंगा.' खबर तो ये भी है कि सलमान खान (Salman Khan) दोनों की सुलह करवा रहे हैं जो इस शो के प्रोड्यूसर भी हैं, लेकिन हाल ही में टीओआई से बातचीत के दौरान सुनील ग्रोवर ने कहा कि सलमान खान की तरफ से शो में वापसी करने के लिए कहने के लिए उनके पास कोई फोन नहीं गया है.






    सुनील ग्रोवर के एक करीबी के मुताबिक, कपिल शर्मा शो के बारे में कहानियों को आगे बढ़ाते हुए, सुनील ग्रोवर को उनकी हालिया वेब श्रृंखला में उनके प्रदर्शन के लिए मिली प्रशंसा को छोड़ना वास्तव में गलत है. कपिल के शो से बाहर होने के बाद सुनील ग्रोवर अपने स्पेस में काफी खुश हैं. उन्होंने अब फिल्मों और वेब शो पर ध्यान केंद्रित किया हुआ है. सुनील ग्रोवर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज तांडव में नजर आए थे. इस सीरीज में सुनील को बेहतरीन एक्टिंग के लिए क्रिटिक के साथ ऑडियंस से ढेर सारी तारीफ मिली है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.