कॉमेडी के लिए सुनील ग्रोवर ने की शाहरुख खान की नकल, वीडियो में दिखा धमाकेदार ट्विस्ट

कॉमेडी के लिए सुनील ग्रोवर ने की शाहरुख खान की नकल, वीडियो में दिखा धमाकेदार ट्विस्ट
सुनील ग्रोवर (Photo Grab- @whosunilgrover/Instagram-Video)

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने 'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान' (Gangs Of Filmistan) में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और काजोल का एक बहुत फेमस सीन री-क्रिएट किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 29, 2020, 10:13 AM IST
  • Share this:
मुंबई. लंबे समय बाद मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) एक बार फिर छोटे पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार हैं. सुनील ग्रोवर खुद का शो लेकर आ रहे हैं. इस शो का लक्ष्य ऑडिएंस को हंसाना ही होगा और इसका नाम होगा 'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान' (Gangs Of Filmistan). वहीं इस शो प्रोमो वीडियोज तो हम आपको पहले भी दिखा चुके हैं लेकिन अब इस शो की शूटिंग के दौरान का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में सुनील ग्रोवर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की नजर करते दिख रहे हैं. वहीं उनके पीछे कोई खड़ा है और वो इस वीडियो का सरप्राइज है.

दरअसल, सुनील ग्रोवर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो शाहरुख खान की नकल करते दिख रहे हैं. उन्होंने शाहरुख खान और काजोल की सुपरहिट फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' का एक सीन रीक्रिएट किया है. ये सीन है, जिसमें शाहरुख खान, काजोल के प्यार को 'पलट पलट पलट' कहकर आजमाते हैं. वहीं सुनील ग्रोवर ने शाहरुख खान का रोल किया और उनके साथ काजोल का रोल में सरप्राइज दे रहे हैं कॉमेडियन संकेत भोसले. यहां देखें ये धमाकेदार वीडियो-


इस वीडियो को शेयर करते हुए सुनील ने कैप्शन में लिखा- 'लंबे गैप के बाद सेट पर. कितना मजा आया, उन फिल्मों को सेलीब्रेट करते हुए जो हमें पसंद है, गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान के सेट पर. BTW ये सिमरन है- संकेत भोसले'. सुनील ग्रोवर का ये वीडियो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. यही कारण है कि ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है. हर कोई इस शो के लॉन्च होने का इंतजार कर रहा है.



इस शो में शिल्पा शिंदे, उपासना सिंह, सुगंधा मिश्रा, संकेत भोंसले, सिद्धार्थ सागर, परितोष त्रिपाठी और जतिन सूरी जैसे कलाकर भी नजर आएंगे. हाल ही में सुनील ग्रोवर के इस नए शो का प्रोमो वीडियो भी रिलीज हो चुका है. बता दें कि ये कॉमेडी शो 31 अगस्त से रात 8 बजे स्टार भारत पर दिखाया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज