GOOD NEWS- हंसी के ठहाके लगवाने आ रहे हैं सुनील ग्रोवर, शिल्पा शिंदे भी लगाएंगी शो में तड़का

GOOD NEWS- हंसी के ठहाके लगवाने आ रहे हैं सुनील ग्रोवर, शिल्पा शिंदे भी लगाएंगी शो में तड़का
सुनील ग्रोवर और शिल्पी शेट्टी लोगों को हंसाकर लोटपोट करेंगे.

इस शो का नाम 'कॉमिडी स्टार्स (Comedy Stars)'है, जिसमें सुनील ग्रोवर एक पागल मकान मालिक के रोल (Sunil Grover play mad landlord Role) में दिखेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 5, 2020, 2:09 PM IST
  • Share this:
मुंबई. कोरोना काल (Corona Period) के बीच टीवी पर अगर आप सुनील ग्रोवर (Sunil Grover), शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde), सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra) को मिस कर रहे हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर हैं. सुनील ग्रोवर और शिल्पी शिंदे के साथ हंसी के ठहाके लगाने के लिए तैयार हो जाएं, क्योंकि सुनील ग्रोवर टीवी पर कमबैक कर रहे हैं. वह अपना एक अलग शो लेकर आ रहे हैं, जिसका नाम है 'कॉमेडी स्टार्स (Comedy Stars)'. इस शो में सुनील ग्रोवर एक पागल मकान मालिक के रोल (Sunil Grover play mad landlord Role) में दिखेंगे.

लॉकडाउन के बीच सुनील ग्रोवर को उनके फैंस ने सोशल मीडिया के जरिए देखा. गुत्थी, डॉ. मशहूर गुलाटी और भी कई अन्य किरदारों के बीच अब लोगों के बीच हंसी के ठहाके लगवाने के लिए वह तैयार हैं और पागल मकान मालिक के किरदार में नजर आने वाले हैं. ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सुनील ग्रोवर के शो 'कामेडी स्टार्स' में शिल्पा शिंदे, सुगंधा मिश्रा, संकेत भोसले, सिद्धार्थ सागर, उपासना सिंह, परितोष त्रिपाठी और जतिंदर सूरी भी नजर आएंगे. ये सभी सुनील ग्रोवर के किरायेदारों के रोल में होंगे.

रिपोर्ट के मुताबिक, यह एक डेली शो होगा और सोमवार से शुक्रवार तक टेलीकास्ट किया जाएगा. इसकी शूटिंग डेली शो की तरह हो रही है. इसे प्रीति और नीति सिमोस प्रोड्यूस कर रही हैं.



ये भी पढ़ें :-  अयोध्या में हो रही है पूजा-अर्चना, कंगना रनौत बोलीं- 'आज भारत में फिर हो रही है राम राज्य की स्थापना'
प्रीति सिमोस ने इस खबर की पुष्टि की और कहा कि यह एक डेली शो है. पहली बार जब हम एक डेली सीरीज कर रहे हैं. यह एक बहुत ही काल्पनिक उपन्यास है जो गैर-फिक्शन स्पेस से मिलता है. उन्होंने बताया कि सुनील ग्रोवर शो में एक पागल मकान मालिक की भूमिका निभा रहे हैं और जबकि किरायेदारों का रोल 7 टीवी स्टार्स करेंगे. घर में टिके रहने के लिए उन सभी को एंटरटेन करना होगा क्योंकि लॉकडाउन और कोरोना वायरस के कारण मकान मालिक के पास केबल कनेक्शन नहीं है और वह कहीं बाहर भी नहीं जा सकता.

इससे पहले सुनील ग्रोवर 'कामेडी नाइट्स विद कपिल' के अलावा 'कानपुर वाले खुरानाज' में नजर आए थे. 'कानपुर वाले खुरानाज' में सुनील के अलावा सुगंधा मिश्रा और उपासना सिंह भी थीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading