सुनील ग्रोवर को इन दिनों रात में आ रही हैं 'ऐसी कॉल', वीडियो शेयर कर बताया दर्द

सुनील ग्रोवर को इन दिनों रात में आ रही हैं 'ऐसी कॉल', वीडियो शेयर कर बताया दर्द
सुनील ग्रोवर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं.

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) को इन दिनों रात के समय में कुछ ऐसी कॉल आ रही हैं, जिनसे वो बेहद परेशान हो गए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 27, 2020, 1:21 AM IST
  • Share this:
मुंबई. कभी 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' और 'द कपिल शर्मा शो' के सबसे अहम किरदार रहे सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) इन दिनों खुद को रात में आने वाली कॉल से परेशान हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो जारी कर के अपना दर्द बताया है. कपिल शर्मा के शो में गुत्‍थी कभी रिंकू भाभी तो कभी डॉक्टर मशहूर गुलाटी बनकर दर्शकों का मनोरजंन करने वाले इस एक्टर ने बताया है कि उनको आजकल रात में उनके दोस्त बेहद अजीबो-गरीब फोन कर रहे हैं.

सुनील ग्रोवर के अनुसार उनके दोस्त इन दिनों शराब पी रहे हैं. शराब पीने के बाद वो रात में सुनील ग्रोवर को फोन कर रहे हैं और फिर उनसे कह रहे कि सुनील ग्रोवर को चिंता करने की को‌ई जरूरत नहीं है, वो खुद कोरोना वायरस का वैक्सीन तैयार करने वाले हैं. इससे सुनील ग्रोवर खासे परेशान हैं. क्योंकि सुनील ग्रोवर नहीं चाहते कि उन्हें ऐसे कॉल आएं.

हालांकि सुनील ग्रोवर के वीडियो जारी करने बाद यह भी सवाल उठ रहा है कि ऐसे समय पर जब पूरे देश में शराब की दुकानें बंद हैं तो उनके दोस्तों को शराब मिल कहां से रही है. लेकिन इस बारे में सुनील ने ज्यादा बातचीत की नहीं. हालांकि उन्होंने अपने दोस्त के बारे में थोड़ी जानकारी देते हुए कहा कि तुम भाई अपना ट्रांसपोटेशन का बिजनेस ही चला लो यही काफी है, बजाए इसके कि कोरोना का वैक्सीन बनाने में लगो.
 
View this post on Instagram
 

Raat ki calls !

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on






उल्लेखनीय है कि आखिरी बार सुनील ग्रोवर को कलर्स के बेहद चर्चित शो 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' में देखा गया था. तब उन्होंने गुत्थी के अवतार में लोगों का काफी मनोरंजन किया था. यहां तक कि बिग बॉस के सेट पर ही उन्होंने सलमान खान से शादी भी कर ली थी और वहीं पर सलमान के बच्चे मां बन जाने की एक्टिंग भी की थी.

यह भी पढ़ेंः Ramayan के 'जामवंत' को रामानंद सागर ने जड़ दिया था थप्पड़, जानें क्या थी वजह?

इससे पहले सलमान खान की फिल्म 'भारत' में उन्हें एक अहम किरदार में देखा गया था. जबकि 'गब्बर इज बैक' में भी उन्होंने एक किरदार निभाया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज