सुनील ग्रोवर 'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान' से करेंगे वापसी, कॉमेडी शो का प्रोमो Video हुआ रिलीज

सुनील ग्रोवर 'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान' से करेंगे वापसी, कॉमेडी शो का प्रोमो Video हुआ रिलीज
सुनील ग्रोवर

मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) छोटे पर्दे पर वापसी करने को तैयार हैं. उनके नए शो 'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान' (Gangs Of Filmistan) का प्रोमो आ गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 13, 2020, 11:47 PM IST
  • Share this:
मुंबई. लंबे समय बाद मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) एक बार फिर टेलीविजन पर वापसी करने के लिए तैयार हैं और उनके शो का नाम होगा 'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान' (Gangs Of Filmistan). इस शो में शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde), उपासना सिंह, सुगंधा मिश्रा, संकेत भोंसले, सिद्धार्थ सागर, परितोष त्रिपाठी और जतिन सूरी जैसे कलाकर भी नजर आएंगे. हाल ही में सुनील ग्रोवर के इस नए शो का प्रोमो वीडियो भी रिलीज हो चुका है.

प्रोमो वीडियो में सुनील ग्रोवर कहते हैं, ''जब तक मेरी हंसी चलेगी, इनकी सांसें चलेंगी.'' वीडियो को शेयर करते हुए सुनील ने लिखा, ''आपकी हर सांस को हंसी से भरने आ रहे हैं कॉमेडी के यह महारथी. हम आ रहे हैं एक घंटे की नॉन स्टॉप कॉमेडी लेकर, गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान पर. 31 अगस्त से रात 8 बजे, स्टार भारत पर.'' कॉमेडी शो के इस वीडियो को अब तक 3 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.


जानिए कब और कैसे देखें यह शो
यह शो 31 अगस्‍त से रात 8 बजे स्‍टार भारत पर प्रसारित होगा. जाहिर है कि सुनील ग्रोवर को फिर से दर्शकों को गुदगुदाते हुए नजर आएंगे. हालांकि, यह वक्त बताएगा कि यह शो 'द कपिल शर्मा शो' को टीआरपी की रेस में कितनी टक्‍कर दे पाएगा?
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज