• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • कपिल शर्मा के साथ काम करने को सुनील ग्रोवर हैं तैयार! बोले- इन्हें तो लॉफ्टर मिनिस्ट्री मिलनी चाहिए

कपिल शर्मा के साथ काम करने को सुनील ग्रोवर हैं तैयार! बोले- इन्हें तो लॉफ्टर मिनिस्ट्री मिलनी चाहिए

सुनील ग्रोवर ने कपिल की तारीफ की. (फोटो साभार: whosunilgrover/kapilsharma/Instagram)

सुनील ग्रोवर ने कपिल की तारीफ की. (फोटो साभार: whosunilgrover/kapilsharma/Instagram)

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) 2017 से एक साथ काम नहीं कर रहें हैं, हालांकि दोनों एक्टर के बीच की दूरियां अब कम होती नजर आ रही है. हाल ही में सुनील मजाकिया अंदाज में कपिल की तारीफ करते नजर आए.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    मुंबई: टीवी के दर्शक कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) की मजेदार जोड़ी को मिस करते हैं. दोनों ही अपने मजेदार कॉमिक स्टाइल से कॉमेडी शो पर दर्शकों को खूब हंसाते थे. हालांकि 2017 में आपसी मतभेद की वजह से दोनों की जोड़ी टूट गई. ‘कॉमेडी नाइट विद कपिल’ (Comedy Nights With Kapil) में सुनील को गुत्थी के रुप में दर्शकों ने बहुत पसंद किया था. हाल ही में एक अवॉर्ड शो में पहुंचे सुनील ने बताया कि अगर उन्हें अच्छा किरदार मिले तो कपिल के साथ काम करने के लिए तैयार हैं.

    ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक एक अवॉर्ड फंक्शन में पहुंचे सुनील ग्रोवर को वर्सेटाइल परफॉर्मर अवॉर्ड से सम्मानित किया गया. शो के होस्ट करण सिंह छाबरा ने सुनील संग रैपिड फायर राउंड खेला. इस दौरान सवाल-जवाब के बीच करण ने सुनील से पूछा कि किस एक्टर को लॉफ्टर मिनिस्ट्री देनी चाहिए, तो सुनील ने कपिल शर्मा का नाम लिया. समय के साथ सुनील और कपिल के बीच की दूरियां कम होती नजर आ रहीं हैं. कई मौके पर दोनों फ्रेंडली नजर आते हैं.

    (फोटो साभार: whosunilgrover/Instagram)

    सुनील ग्रोवर से जब फिर से पूछा गया कि क्या दोबारा कपिल शर्मा के साथ काम करेंगे ? इस पर एक्टर ने पुराने दिनों को याद करते हुए बताया कि उन दिनों की बेहतरीन यादें हैं. अगर कोई अच्छा कॉन्सेप्ट ऑफर किया जाता है तो कपिल के साथ जरूर काम करेंगे. सुनील का कहना है कि ‘मेरे पास शो के दौरान की कुछ शानदार यादें हैं और इसने मुझे बहुत कुछ दिया है. जहां तक कपिल के साथ काम करने की बात है तो क्यों नहीं ? अगर मुझे किसी अच्छे कॉन्सेप्ट का ऑफर मिले तो मैं जरूर करूंगा’.

    ये भी पढ़िए-कपिल शर्मा के लिए मोटापा बना वरदान, बातों ही बातों में शुरू हो गया ‘The Kapil Sharma Show’

    सुनील ग्रोवर को आखिरी बार ओटीटी पर रिलीज हुई ‘सनफ्लॉवर’ मूवी में नजर आए थे. सुनील ने गुत्थी और डॉक्टर गुलाटी के रुप में दर्शकों को खूब हंसाया है. दर्शक भी चाहते हैं किए ‘द कपिल शर्मा शो’ पर सुनील ग्रोवर की वापसी हो.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज