शुरू होते ही बंद होने जा रहा है सुनील ग्रोवर का शो, जल्द नहीं दिखेगा 'कानपुर वाले खुरानाज'

दिसंबर 2018 में सुनील अपना ये शो लेकर आए थे लेकिन कुछ एपिसोड के बाद ही इसके बंद होने की खबरें आने लगी थी.

News18Hindi
Updated: January 11, 2019, 2:30 PM IST
शुरू होते ही बंद होने जा रहा है सुनील ग्रोवर का शो, जल्द नहीं दिखेगा 'कानपुर वाले खुरानाज'
'कानपुर वाले खुरानाज'
News18Hindi
Updated: January 11, 2019, 2:30 PM IST
कपिल शर्मा टीवी पर अपनी धमाकेदार वापसी कर चुके हैं वहीं उनके को- स्टार और कभी दोस्त रह चुके सुनील ग्रोवर का शो 'कानपुर वाले खुरानाज' बंद होने की कगार पर है. ये वही शो जिसके साथ सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा छोटे पर्दे पर एक दूसरे के आमने सामने आए थे लेकिन पहले भी अपने शो बंद करवा चुके सुनील का नया शो शुरु होते ही बंद होने वाला है.

सुनील जब कपिल के शो पर गुत्थी और डॉक्टर गुलाटी के किरदार में नजर आए थे तो दर्शकों ने उन्हें काफी पसंद किया था. कपिल और सुनील की जोड़ी दर्शकों को बहुत पसंद आती थी लेकिन कपिल से हुए झगड़े के बाद सुनील ने 'द कपिल शर्मा शो' में काम करने से मना कर दिया था.

एक फ्लाइट में हुए झगड़े के बाद जब सुनील और कपिल अलग अलग हो गए तो दोनों के बीच तुलना होने लगी. कई लोगों ने सुनील और उनके शो को सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया क्योंकि दिसंबर 2018 में सुनील अपना ये शो लेकर आए थे लेकिन कुछ एपिसोड के बाद ही इस के बंद होने की खबरें आने लगी थी जिसकी सुनील ग्रोवर ने खुद पुष्टि भी की है.

क्यों हो रहा है शो बंद ?

हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में सुनील ग्रोवर ने कहा, "ये शो बंद हो रहा है क्योंकि मैंने शो को केवल 8 हफ्ते के लिए ही साइन किया था. मैंने पहले ही फिल्म 'भारत' की शूटिंग के लिए डेट दे दी थी . मैंने पहले ही साफ तौर पर बता दिया था कि मैं शो को सिर्फ इतना ही समय दे सकता हूं."

'कानपुर वाले खुरानाज' में सुनील के अलावा अली असगर, सुगंधा मिश्रा और उपासना सिंह भी नजर आए थे. शो के पहले एपिसोड में गेस्ट के तौर पर सिम्बा की टीम आई थी. फिलहाल सुनील ने फिल्म 'भारत' की शूटिंग शुरु कर दी है.

ये भी पढ़े: सोनिया गांधी के किरदार को बना दिया है विलेन, कुछ ऐसे मिला था अभिनेत्री को ये रोल
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर