Home /News /entertainment /

इस दिन बंद होगा सुनील ग्रोवर का शो होगा, सपना चौधरी और श्रीसंत करेंगे धमाल

इस दिन बंद होगा सुनील ग्रोवर का शो होगा, सपना चौधरी और श्रीसंत करेंगे धमाल

सुनील ग्रोवर

सुनील ग्रोवर

सुनील ग्रोवर के आखिरी एपिसोड में नज़र आएंगी सपना चौधरी और श्रीसंत.

    स्टार टीवी का पॉपुलर कमेडी टीवी शो 'कानपुर वाले खुरानाज' का आखिरी एपिसोड मुम्बई फ़िल्म सिटी में शूट हुआ. दो एपिसोड प्रसारित होने के बाद  ये कॉमेडी शो ऑफ़ एयर हो जाएगा. आज कॉमेडियन सुनील बैक टू बैक इन दो आखिरी एपिसोड के लिए शूट करेंगे.

    सुनील के टीवी शो में डांस का तड़का लगाने के लिए मशहूर डांसर सपना चौधरी भी पहुँची है. एक एपिसोड का आधा हिस्सा सपना चौधरी और उनकी फ़िल्म 'दोस्ती के साइड इफ़ेक्ट्स' की कास्ट के साथ शूट किया जाएगा और एपिसोड का बाकी आधा हिस्सा Bigg Boss में भाग ले चुके श्रीसंत और उनकी पत्नी भुवनेश्वरी के साथ शूट होगा. सुनील का दूसरा एपिसोड भी आज रात शूट किया जाएगा और कार्तिक आर्यन और कृति सेनन स्टारर फ़िल्म 'लुक्का छिपी' की टीम के साथ इसे शूट किया जाएगा.

    आखिरी एपिसोड के प्रसारण के साथ ही यह शो ऑफ़ एयर हो जाएगा. 'कानपुर वाले खुरानाज' के ऑफ़ एयर जाने की वजह टीआरपी नहीं बल्कि सुनील ग्रोवर का कॉन्ट्रैक्ट है.

    सुनील ग्रोवर पहले भी इस बात को बता चुके हैं कि फ़िल्म 'भारत' के चलते स्टारप्लस के साथ सिर्फ़ आठ हफ़्तों का ही कॉन्ट्रैक्ट साइन किया गया था और अब जल्द ही सुनील , सलमान खान की फ़िल्म 'भारत' की शूटिंग के लिए सेट पर लौटेंगे.

    वैसे कुछ लोग ये भी कयास लगा रहे हैं कि सलमान खान के समझाने के बाद हो सकता है सुनील, कपिल के शो पर अपने पुराने अवतार डॉक्टर गुलाटी के साथ वापसी कर लें.

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Kapil sharma, Salman khan, Sunil Grover, TV

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर