लाइव टीवी

सुनील ग्रोवर के ट्टीट से फिर छिड़ी 'द कपिल शर्मा शो' में गुत्थी की वापसी की चर्चा

News18Hindi
Updated: September 17, 2019, 5:15 PM IST
सुनील ग्रोवर के ट्टीट से फिर छिड़ी 'द कपिल शर्मा शो' में गुत्थी की वापसी की चर्चा
द कपिल शर्मा शो में लौट रही हैं गुत्थी, सुनील ग्रोवर ने ट्टीट कर कहा

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के एक ट्टीट ने एक बार फिर चर्चा का बाजार गर्म कर दिया है. खबर है कि गुत्थी की वापसी द कपिल शर्मा शो (The Kail Sharma Show) में हो सकती है

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 17, 2019, 5:15 PM IST
  • Share this:
मुंबई. द कपिल शर्मा शो (The Kail Sharma Show) दिसंबर में सफलता के साथ अपने एक साल पूरे करने वाला है. हालांकि कपिल के लिए ये पहली बार नहीं है जब वह अपना शो लेकर आए हैं. लेकिन सलमान खान (Salman Khan) का बतौर निर्माता जुड़ना कपिल के लिए फायदेमंद साबित हुआ. टीआरपी (TRP ) में भी ये शो टॅाप 10 में लगातार बना हुआ है. इस बीच एक नहीं बल्कि कई बार ये खबर आई कि द कपिल शर्मा शो के पिछले सीजन से जुड़े हुए स्टार सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) की वापसी मुमकिन है. सुनील ग्रोवर भी कई बार ये कह चुके हैं कि सलमान ने उनसे शो का हिस्सा बनने के बारे में चर्चा की है. लेकिन वह कपिल शर्मा शो का हिस्सा बनने पर विचार नहीं कर रहे हैं.

अब सुनील ग्रोवर के एक ट्टीट ने एक बार फिर चर्चा का बाजार गर्म कर दिया है. खबर है कि गुत्थी की  कपिल के शो में वापसी हो सकती है. कपिल और सुनील के बीच हुआ विवाद बॅालीवुड का अब तक का सबसे बड़ा विवाद माना जाता रहा है. कपिल ने कई बार कोशिश की कि वह सुनील को शो में दोबारा लेकर आएं. लेकिन सुनील ने कपिल से समय मांगा था. अब सुनील ग्रोवर ने ट्टीट करते हुए लिखा है कि सब कुछ मिल जाता है, कुछ भी हमेशा के लिए नहीं रहता. इसलिए हमेशा दूसरों के आभारी रहो. यही मूल मंत्र है और हां, खूब हंसो ..बाकी मेरे हसबैंड मुझको..



सुनील के इस ट्टीट के बाद लगातार कमेंट आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि मुझे लगता है कि ये इशारा है कि वो वापस आ रहा है. वहीं कई लोग लगातार सुनील से कह रहे हैं कि आप वापस आ जाइए. गुत्थी और डॅा. गुलाटी को मिस कर रहे हैं.
Loading...

कपिल के  शो से अलग होकर सुनील ग्रोवर ये कर रहे हैं
बता दें कि कपिल शो से अलग होने के बाद सुनील ग्रोवर जिओ दन दना दन, पटाखा फिल्म और कानपुर वाले खुरानास लेकर आए. उन्हें उस स्तर की सफलता नहीं मिली जो कि कपिल शो ने सुनील को दी है. ऐसे में कपिल शो से अलग होना उनके लिए फायदेमंद नहीं रहा है.

वहीं कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह, कीकू शारदा और चंदन प्रभाकर इस शो में अपनी दमदार कॅामेडी से शो को लोकप्रिय करने में कामयाब रहे हैं. इस वजह से पिछले बार की तरह इस बार सुनील की कमी कपिल के शो के लिए खतरा नहीं बनी है.

यह भी पढ़ें: 

ज़रीन खान का चौंकाने वाला खुलासा, कहा- रिहर्सल के बहाने डायरेक्टर ने की थी ऐसी डिमांड

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 17, 2019, 4:51 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...