Home /News /entertainment /

कपिल शर्मा के साथ दर्शकों को फिर हंसाएंगे सुनील ग्रोवर! रंग लाई सलमान खान की कोशिश

कपिल शर्मा के साथ दर्शकों को फिर हंसाएंगे सुनील ग्रोवर! रंग लाई सलमान खान की कोशिश

(फोटो साभारः News 18)

(फोटो साभारः News 18)

खबर आ रही है कि कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में सुनील ग्रोवर दोबारा वापसी करेंगे. यह सब सलमान खान (Salman Khan) की कोशिशों का नजीता है. दर्शक काफी लंबे समय से सुनील को शो में दोबारा देखने की मांग कर रहे थे. वह कपिल से लड़ाई होने के बाद शो से बाहर हो गए थे.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई: कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का लोगों को हंसाने का कारवां जारी है. वह कई सालों से अपने शो ‘द कपिल शर्मा’ (The Kapil Sharma Show) से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करते आ रहे हैं. इतनों सालों मे हमने इस शो के कई रंग-रूप देखे, लेकिन कपिल के अंदाज में कोई फर्क नहीं आया. शो कई बार विवादों में रहा, पर उन्होंने अपनी काबिलियत से शो आगे बढ़ाते रहे. वह जब अपने साथियों के साथ मंच पर आते हैं, तो ठहाकों की लड़ी सी लग जाती है. कीकू शरदा, कृष्णा अभिषेक, सुमोना चटर्जी और चंदन इसमें उनका भरपूर साथ देते आ रहे हैं. लेकिन एक स्टार और है, जिसकी कमी आज भी लोगों को खलती है. हम बात कर रहे हैं- सुनील ग्रोवर की.

    हम सभी जानते हैं कि एक विवाद के बाद सुनील ग्रोवर ने कपिल के शो में आने से मना कर दिया था. झगड़े के बाद सुनील ने भले ही ये शो छोड़ दिया हो, लेकिन लोग आज भी उनका निभाया हुआ किरदार ‘गुत्थी’ और ‘डॉक्टर मशहूर गुलाटी’ नहीं भूले हैं. दरअसल, दर्शक सुनील को शो में वापस लाने की मांग करते रहे हैं.

    शो मेकर्स उन्हें वापस लाने की तैयारी में जुटे हैं. सालों बाद सुनील फिर से कपिल के साथ लोगों को हंसाते नजर आएंगे. कोइमोइ.कॉम की खबर के मुताबिक, बॉलीवुड एक्टर सलमान खान लंबे समय से सुनील और कपिल के बीच लड़ाई को सुलझाने में लगे हुए हैं. सलमान सुनील को काफी पसंद करते हैं, उनकी बॉन्डिंग भी अच्छी है. इसलिए शो के प्रोड्यूसर होने के नाते वो चाहते हैं कि सुनील फिर से शो में आएं. मेकर्स भी सुनील को वापस बुलाने की जद्दोजहद में लगे हुए हैं. अब देखना ये होगा कि सुनील का क्या फैसला होता है.

    बता दें कि कुछ साल पहले कपिल और सुनील की फ्लाइट में लड़ाई हो गई थी, जिसके बाद सुनील ने कपिल का शो छोड़ दिया था. हालांकि, कपिल ने बाद में उनसे बहुत माफी भी मांगी थी और कोशिश भी की थी कि सुनील शो में वापस आ जाएं, पर सुनील काफी खफा थे. वह नहीं माने. हालांकि वे इस घटना के बाद कई मौकों पर मिल भी चुके हैं. बीच-बीच में एक-दूसरे को शुभकामनाएं भी देते रहे हैं, लेकिन काम के लिए साथ नहीं आए. अगर ये खबर सही साबित होती है तो दर्शक जल्द ही सुनील और कपिल को फिर से साथ देख पाएंगे.

    Tags: Salman khan, Sunil Grover, The Kapil Sharma Show

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर