जब 30 साल बाद मिले 'रामायण' के राम, सीता और लक्ष्मण, देखें VIDEO

रामायण के प्रसारण के 30 साल बाद एक मंच पर राम, सीता और लक्ष्मण

रामायण के प्रसारण के 30 साल बाद एक मंच पर राम, सीता और लक्ष्मण

'रामायण' में लक्ष्मण की भूमिका निभा चुके एक्टर सुनील लहरी (Sunil Lahri) ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें सुनील लहरी, दीपिका चिखलिया और अरुण गोविल 30 साल बाद एक दूसरे के साथ स्टेज शेयर करते नजर आ रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 2, 2020, 11:42 PM IST
  • Share this:
मुंबई. दूरदर्शन पर रामानंद सागर की 'रामायण' (Ramayan) का जबसे दोबारा प्रसारण हुआ है, तब से इस धार्मिक शो से जुड़े एक्टर्स की फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ रही है. वहीं, 'रामायण' में लक्ष्मण की भूमिका निभा चुके एक्टर सुनील लहरी (Sunil Lahri) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह सोशल मीडिया के जरिए 'रामायण' के पीछे का कहानी और अन्य बात बताते रहते हैं. उनके बिहाइंड द सीन के किस्से फैंस को काफी लाइक कर रहे हैं.

अब सुनील लहरी ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें सुनील लहरी, 'रामायण' में सीता की भूमिका निभा चुकी दीपिका चिखलिया और 'राम' का रोल कर चुके राम अरुण गोविल 30 साल बाद एक दूसरे के साथ स्टेज शेयर करते नजर आ रहे हैं.

इस वीडियो में सुनील लहरी कह रहे हैं, ''ये देखिए वो अद्भूत दृश्य, जो रामायण के प्रसारण के आज 30 साल बाद आपके सामने प्रस्तुत हो रहे हैं. राम जी, सीता जी और लक्ष्मण इस मंच पर आपके सामने खड़े हुए हैं.''


बता दें लॉकडाउन के बीच दूरदर्शन पर रामायण की वापसी हुई थी. जिसके बाद सीरियल के कैरेक्टर और धारावाहिक दोनों ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. 80 के दशक के इस धारावाहिक को इस जमाने में भी लोगों ने खूब पसंद किया. रामायण की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि टीआरपी और दर्शकों के मामले में इसने HOB के फेमस टीवी सीरीज गेम ऑफ थ्रोन्स को भी पीछे छोड़ दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज