इस एक्ट्रेस के साथ रामायण के 'लक्ष्मण' ने किया था अंडरवॉटर रोमांटिक सीन, तस्वीर वायरल

इस एक्ट्रेस के साथ रामायण के 'लक्ष्मण' ने किया था अंडरवॉटर रोमांटिक सीन, तस्वीर वायरल
सुनील लहरी ने साल 1980 में आई 'द नेक्सेलाइट्स' से फिल्मों में डेब्यू किया था.

रामायण (Ramayan) के लक्ष्मण यानि सुनील लहरी (Sunil Lahri) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और फैन्स के लिए कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 29, 2020, 7:46 AM IST
  • Share this:
मुंबई- लॉकडाउन के मुश्किल वक्त में दूरदर्शन (Doordarshan) अपने दर्शकों के लिए पुराना दौर लेकर आया है. दूरदर्शन पर 80 और 90 के दशक में आने वाले सीरियल्स ने वापसी कर ली है. रामायण (Ramayan) के साथ सभी शोज का वापसी हुई हैं. धार्मिक शो रामायण (Ramayan) को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त क्रेज देखने को मिला. रामायण में किरदार निभाने वाले हर एक्टर के बारे में जानने के लिए लोग उत्साहित नजर आ रहे हैं. यही कारण है कि इस धारावाहिक से जुड़े कई एक्टर्स के बारे में रोज नई-नई जानकारियां सामने आ रही हैं. वहीं बीते कुछ दिनों से लक्ष्मण (Laxman) का किरदार निभाने वाले एक्टर सुनील लहरी (Sunil Lahri) की कुछ पुरानी फोटोज खूब वायरल हो रही हैं. क्या आप जानते हैं कि सुनील लहरी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं.

एक्टर सुनील लहरी (Sunil Lahri)  ने एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में वो एक्ट्रेस अनुराधा के साथ दिखाई दे रहे हैं.

ये तस्वीर 1985 में रिलीज हुई फिल्म 'फिर आए बरसात' के सेट की है. तस्वीर को शेयर करते सुनील ने कैप्शन में लिखा है, 'फिल्म फिर आए बरसात से एक फोटो शेयर कर रहा हूं. हमने एक अंडरवॉटर रोमांटिक सीन किया था.





फिल्म 'फिर आए बरसात' एक मल्टी स्टारर थी. इसमें सुनील लहरी के अलावा हरिंद्रनाथ चट्टोपाध्याय, आशोक कुमार, और सईद जाफरी थे.

सुनील लहरी के साथ अनुराधा की ये तस्वीर लोग काफी पसंद कर रहे हैं. ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

आपको बता दें कि सुनील लहरी के एक्टिंग करियर की तो उन्होंने रामानंद के साथ सिर्फ रामायण ही नहीं बल्कि उनके शो 'विक्रम-बेताल' में भी काम किया है. इसके अलावा उन्होंने 1990 में आए टीवी शो 'परम वीर चक्र' में सेकंड लेफ्टिनेंट राम रघुबा राने का रोल करके भी तारीफें बटोरी थीं. वहीं 'रामायण' से पहले वो बड़े पर्दे पर भी नाम कमा चुके थे उन्होंने 1980 में आई 'द नेक्सेलाइट्स' से फिल्मों में डेब्यू किया था. इस फिल्म में वो दिग्गज एक्ट्रेस स्मिता पाटिल के साथ दिखाई दिए थे. उन्होंने साउथ की फिल्मों में भी काम किया है.

ये भी पढ़ें- संजय दत्त की बेटी की परवरिश पर यूजर ने उठाए सवाल, त्रिशाला ने दिया करारा जबाव और फिर...
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज