• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • रामायण में राम-सीता के मिलन में विलेन बन गया था डॉगी, 7 रीटेक लेने के बाद ऐसे हुआ था शूट

रामायण में राम-सीता के मिलन में विलेन बन गया था डॉगी, 7 रीटेक लेने के बाद ऐसे हुआ था शूट

रामायण की शूटिंग के दौरान के किस्से सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहे हैं. हाल ही में रामायण के 'लक्ष्मण' यानि सुनील लहरी (Sunil Lahri) ने शूटिंग को लेकर एक किस्सा शेयर किया है.

रामायण की शूटिंग के दौरान के किस्से सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहे हैं. हाल ही में रामायण के 'लक्ष्मण' यानि सुनील लहरी (Sunil Lahri) ने शूटिंग को लेकर एक किस्सा शेयर किया है.

  • Share this:
    मुंबई- लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान टीवी पर रामायण (Ramayan) को दर्शकों को भारी मांग के बाद दोबारा से प्रसारित किया गया. रामानंद सागर (Ramanand Sagar) की इस रामायण ने जहां 90 के दशक के कई किस्सों को फिर से ताजा कर दिए. रामायण के बाद उत्तर रामायण को लोगों ने वहीं प्यार दिया. ये सीरियल खत्म हो गया है लेकिन इसके किस्से खत्म नहीं हो रहे हैं. रामायण की शूटिंग के दौरान के किस्से सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहे हैं. हाल ही में रामायण के 'लक्ष्मण' यानि सुनील लहरी (Sunil Lahri) ने शूटिंग को लेकर एक किस्सा शेयर किया है.

    रामायण (Ramayan) के मोह में लोग बंधे रहे और रामायण की चर्चा होती रहे. इसी उद्देश्य के साथ रामायण के पात्र भी किस्सों को लगातार सोशल मीडिया या इंटरव्यू के जरिए शेयर कर रहे हैं. रामानंद सागर की रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी (Sunil Lahiri) इन दिनों ट्विटर पर रामायण की शूटिंग के दौरान के किस्से साझा कर रहे हैं. ट्वीट कर उन्होंने बताया कि रामायण के चौथे एपिसोड की शूटिंग के दौरान क्या-क्या हुआ था. सुनील लहरी ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उन्होंने तीन किस्सों को जिक्र किया.



    इस वीडियो में उन्होंने बताया कि जब हम जनक महाराज को नमन करके उनके आगे सिर झुकाते थे तो मेरा मुकुट बार-बार गिर जाता था. इसके बाद मुकुट में पैकिंग लगाई गई और उसे टाइट करके तब सीन लिया गया था. दूसरे किस्सा उन्होंने राम-सीता के मिलन का सुनाया. उन्होंने बताया कि ये सीन एक बगीचे में होना था, लेकिन बीच-बीच में न जाने कहां से एक कुत्ता वहां आ जाता था जिससे ये सीन खराब हो जाता था. 7-8 बार जब ऐसा ही तो फिर बगीचे के चारों तरह कुछ लोगोंं को खड़ा किया, जिसके बाद शूट को पूरा किया गया.

    तीसरा किस्सा उन्होंने विश्वामित्र जी के पैर दबाने वाला सुनाया. उन्होंने बचाया इस सीन में विश्वामित्र का किरदार निभाने वाले कलाकार को पैर जबवाने में मजा आ रहा था और बहुत समय ले रहे थे. इस पर सुनील ने उनके पैर के तलवे में गुदगुदी करना शुरू कर दिया ताकि वो ज्यादा समय ने ले और शूट समय से पूरा हो सके.

    सुनील लहरी ने बताया कि वो पांचवे एपिसोड के बारे में भी बताएंगे क्योंकि पांचवे एपिसोड की शूटिंग के बाद उनके साथ एक बहुत बड़ा एक्सिडेंट होते होते बचा था.

    ये भी पढ़ें- लॉकडाउन में रिलीज होगा सलमान खान का दूसरा सॉन्ग 'तेरे बिना', जैकलीन फर्नांडिस भी आएंगी नजर

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज