FIR के बाद पूछताछ के लिए थाने पहुंचे सुनील पाल, बोले- दुआ करें सब ठीक हो

अंधेरी पुलिस थाने में सुनील पाल के खिलाफ मामला दर्ज है.  फोटो साभार: @SunilPal Twitter

अंधेरी पुलिस थाने में सुनील पाल के खिलाफ मामला दर्ज है. फोटो साभार: @SunilPal Twitter

सुनील पाल पर आईपीसी की धारा 505 और धारा 500 के तहत मामला दर्ज किया गया था. इस मामले में वरिष्ठ अधिकारियों ने आज (27 मई) को उन्हें अंधेरी पुलिस थाने में पूछताछ के लिए बुलाया, जहां पर वह आज पहुंचे.

  • Share this:

मुंबई. हास्य कलाकार सुनील पाल (Comedian Sunil Pal) पर कोविड-19 प्रबंधन और मरीजों की देखभाल में लगे डॉक्टर्स के खिलाफ टिप्पणी कर मुश्किलों में घिर गए हैं. सुनील पाल पर मुंबई के अंधेरी पुलिस थाने (Andheri Police Station) में उन पर मामला दर्ज किया गया था. सुनील पाल पर आईपीसी की धारा 505 और धारा 500 के तहत मामला दर्ज किया गया था. इस मामले में वरिष्ठ अधिकारियों ने आज (27 मई) को उन्हें अंधेरी पुलिस थाने में पूछताछ के लिए बुलाया, जहां पर वह आज पहुंचे.

अंधेरी पुलिस स्टेशन पहुंचने के बाद सुनील पाल (Sunil Pal) ने कहा तबीयत खराब है, लेकिन कानून का पालन करना है और इसलिए वह पूछताछ के लिए थाने पहुंचे हैं. उन्होंने अपने फैंस से ये गुजारिश कि की सभी ये दुआ करें कि मामला सब ठीक हो.

दरअसल, सुनील पाल पर ये कार्रवाई तब की गई थी, जब उन्होंने अपने बयान में डॉक्टरों को शैतान और फ्रॉड कहा था, जिसके बाद एसोशियेशन ऑफ मेडिकल कंसलटेंट संस्था की अध्यक्ष डॉक्टर सुशमिता नितिन भटनागर ने सुनील पाल के खिलाफ अंधेरी पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया था.

पुलिस को दिए अपने बयान में डॉ. भटनागर ने कहा कि पिछले महीने उन्हें सोशल मीडिया पर एक वीडियो दिखा जिसमें पाल चिकित्सकों के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करते दिख रहे हैं. डॉ. भटनागर ने पाल पर अग्रिम पंक्ति के कोरोना योद्धाओं के खिलाफ भी अपमानजनक टिप्पणी करने का आरोप लगाया.
वीडियो में पाल कह रहे हैं, 'डॉक्टर भगवान का रूप होते हैं, लेकिन 90 प्रतिशत डॉक्टरों ने बुरा स्वरूप ले लिया है और वे ढोंगी होते हैं. गरीब लोगों को कोविड के नाम पर पूरे दिन डराया जा रहा है, उन्हें यह कह कर अपमानित और प्रताड़ित किया जा रहा है कि कोई बिस्तर, प्लाज्मा, दवा नहीं है, ये नहीं है वो नहीं है.'

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज