सनी लियोनी ने लगाया था पारस छाबड़ा पर बड़ा आरोप- 'वो मुझे गलत तरीके से छूता है'

सनी लियोनी ने लगाया था पारस छाबड़ा पर बड़ा आरोप- 'वो मुझे गलत तरीके से छूता है'
2015 में सनी लियोनी ने पारस छाबड़ा पर लगाया था आरोप

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) ने सनी लियोनी (Sunny Leone) के पति डेनियल के सामने भी उनके साथ गलत हरकत की थी. उस समय सनी स्प्लिट्सविला होस्‍ट करती थीं और पारस कंटेस्‍टेंट थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 21, 2019, 11:48 AM IST
  • Share this:
मुंबई. इन दिनों सलमान खान (Salman Khan) द्वारा होस्ट किया जाने वाला सबसे विवादित रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) सुर्खियों में बना हुआ है. इसके एक कंटेस्टेंट को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं. ये कंटेस्टेंट और कोई नहीं बल्कि पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) हैं. बिग बॉस के घर में पारस छाबड़ा और शहनाज की करीबियां देखने को मिल रही हैं. वहीं पारस शो पर कैसिनोवा इमेज बनाने की कोशिश में लगे हुए हैं. इसी बीच पारस और सनी लियोनी (Sunny Leone) से जुड़ी एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है.

दरअसल, मामला 2015 का है. तब सनी लियोनी स्प्लिट्सविला 8 होस्ट कर रही थीं. उस दौरान पारस इस शो के कंटेस्टेंट बनकर पहुंचे थे. बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक सनी लियोनी ने शूटिंग के दौरान पारस छाबड़ा पर उत्पीड़न का आरोप लगाया था. सनी लियोनी का आरोप था कि पारस उनसे फ्लर्ट करने की कोशिश करते थे. सनी लियोनी का आरोप था कि पारस ने उन्हें गलत तरीके से छूने की कोशिश भी की थी.

Sunny Leone, Paras Chhabra, Bigg Boss 13 contestant Paras Chhabra, Sunny Leone accused Paras Chhabra for harassment, bollwood news, bigg boss 13 update, सनी लियोन, पारस छाबड़ा, बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा, सनी लियोन ने पासर छाबड़ा पर लगाया यौन उत्पीडन का आरोप, बॉलीवुड न्यूज, बिग बॉस 13 अपडेट
पति के सामने भी करते थे फ्लर्ट




एक बार जब वो कंटेस्टेंट्स से बात कर रही थीं तो पारस छाबड़ा उन्हें इंप्रेस करने के लिए बार-बार वन लाइनर कमेंट पास कर रहे थे. पारस को लड़कियों के घिरे रहना पसंद था. वहीं सनी लियोनी ने उनके ऐसे बर्ताव को काफी समय तक बर्दाश्त किया लेकिन फिर शो के मेकर्स ने उनकी शिकायत कर दी. खबरें तो ऐसी भी हैं कि पारस ने सनी लियोनी के साथ ओवर फ्रेंडली होने की कोशिश तब भी की जब वो अपने पति डेनियल के साथ थीं. बाद में सनी ने मेकर्स से कहकर पारस को जरूरी शूट से निकलवा दिया.
कर दी शिकायत


वहीं इस मामले में सफाई देते हुए पारस ने खुद को पॉजिटिव इंसान बताया था. पारस ने कहा था कि मैं किसी तरह भी सनी के साथ ओवर फ्रेंडली होने या उन पर कमेंट पास करने की कोशिश नहीं की. उन्होंने कहा कि 'मैं सभी कंटेस्टेंट के साथ भी फ्रेंडली था'. पारस का कहना था कि सनी लियोनी की पर्सनैलिटी ही इतनी चार्मिंग है कि उनके आस-पास के लोगों को आकर्षित करती है'.



वहीं इसी बीच पारस ने 'बिग बॉस 13' के घर में ये कबूल किया है कि उनके दिल में शहनाज के लिए फीलिंग्स हैं. दूसरी तरफ पारस की पहले से ही आकांक्षा पुरी नाम की कथित गर्लफेंड हैं.

ये भी पढ़ें- अस्पताल से अमिताभ बच्चन ने 'बहू' के लिए लिखा खास ट्वीट, कही ऐसी बात
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज