• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • 6 साल की बच्ची से भिड़ीं आलिया भट्ट, Super Dancer 3 के स्टेज पर हुआ धमाकेदार डांस

6 साल की बच्ची से भिड़ीं आलिया भट्ट, Super Dancer 3 के स्टेज पर हुआ धमाकेदार डांस

सुपर डांसर के सेट पर डांस करतीं आलिया भट्ट और रुप्सा

सुपर डांसर के सेट पर डांस करतीं आलिया भट्ट और रुप्सा

आलिया भट्ट (Alia Bhatt), वरुण धवन (Varun Dhawan) और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) अपनी फिल्म कलंक (Kalank) के प्रमोशन के लिए 'सुपर डांसर 3' (Super Dancer 3) के सेट पर पहुंचे थे.

  • Share this:
    टीवी पर इन दिनों डांस रिएलिटी शो 'सुपर डांस 3' जबरदस्त सुर्खियों में बना हुआ है. इस शो पर आए दिन एक से बढ़कर एक मेहमान पहुंचते हैं और कंटेस्टेंट के साथ मिलकर रंग जमा देते हैं. हाल ही में इस शो के सेट पर पहुंची कलंक की टीम. आलिया भट्ट इन दिनों वरुण धवन और सोनाक्षी सिन्हा संग अपनी आगामी फिल्म कलंक के प्रमोशन में जुटी हुई हैं. इसी सिलसिले में ये टीम 'सुपर डांस 3' शो पर पहुंची थी. इस दौरान छोटे-छोटे बच्चों का डांस टैलेंट देखकर सभी सुपरस्टार्स का मुंह खुला का खुला रह गया. कमाल तो तब हो गया, जब एक छोटी बच्ची परफॉर्म करने पहुंची.

    हम बात कर रहे हैं शो की कंटेस्टेंट रुप्सा की... रुप्सा ने आलिया भट्ट के कलंक के गाने 'घर मोरे परदेसिया' पर डांस किया. इस छह साल की बच्ची के हाव-भाव और शानदार डांस देखकर सभी चौंक गए. पहले तो आलिया ने प्यार भरे एक्सप्रेशन के साथ रुप्सा का पूरा डांस परफॉर्मेंस देखा और फिर डांस खत्म होते ही छट से उठकर रुप्सा के साथ डांस करने पहुंच गईं. स्टेज पर आलिया और रुप्सा को एक साथ जुगलबंदी करते देख अलग ही माहौल बन गया.

    वहीं सिर्फ आलिया ही नहीं रुप्सा का डांस देखकर सोनाक्षी सिन्हा भी हैरान थीं. सोनाक्षी ने इस परफॉर्मेंस पर कहा 'जो काम आपने जो 6 साल की उम्र में कर लिया है वह अच्छे-अच्छे लोगों से और बड़े-बड़े लोगों से नहीं होता है.' रुप्सा के डांस को देखने के दौरान आलिया भट्ट का रिएक्शन देखने लायक था.

    यहां देखें इस धमाकेदार डांस की एक झलक-


    बात करें मल्टीस्टारर फिल्म 'कलंक' की तो ये फिल्म 1945 की कहानी है. जब भारत अंग्रेजों के अधीन था. फिल्म प्रेम कहानी पर आधारित है. फिल्म में माधुरी दीक्षित बहार बेगम, संजय दत्त बलराज चौधरी, आलिया भट्ट रूप, सोनाक्षी सिन्हा सत्य चौधरी, वरुण धवन जफर और आदित्य रॉय कपूर देव चौधरी का किरदार निभा रहे हैं. संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की जोड़ी को परदे पर लगभग दो दशक बाद एक साथ देखा जा सकेगा. 80 करोड़ के बजट पर तैयार हो रही इस फिल्म को अभिषेक वर्मन ने डायरेक्ट किया है.

    ये भी पढ़ें- मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर की शादी के सवाल पर खीज गए एक्स पति अरबाज खान, दिया ऐसा जवाब

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज