Super Dancer 3 में शक्ति कपूर और गोविंदा ने किया ये काम, Photo Viral

सुपर डांसर 3 (Super Dancer 3) में इस बार गोविंदा (Govinda) और शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) मेहमान बनकर पहुंचे और बड़ा धमाका कर दिया.

News18Hindi
Updated: March 23, 2019, 12:08 PM IST
Super Dancer 3 में शक्ति कपूर और गोविंदा ने किया ये काम, Photo Viral
शिल्पा शेट्टी और गोविंदा
News18Hindi
Updated: March 23, 2019, 12:08 PM IST
डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर 3' एक बार फिर जबरदस्त सुर्खियों में आ गया है. हर हफ्ते शो पर एक से बढ़कर एक मेहमान पहुंचते हैं. वहीं इस हफ्ते शो पर स्पेशल गेस्ट बनकर पहुंचे बॉलीवुड के दो दिग्गज गोविंदा और शक्ति कपूर. इस शो पर सभी धमाकेदार डांस करते हुए भी नजर आए. वहीं शिल्पा शेट्टी ने भी इनका खूब साथ निभाया. शिल्पा शेट्टी ने लगभग 20 सालों के बाद गोविंदा के साथ डांस परफॉर्मेंस दी. पब्लिक डिंमाड पर दोनों ने 90s की फिल्म ‘छोटे सरकार’ के सबसे मशहूर गाने ‘एक नया आसमान’ पर डांस किया. वहीं दोनों का डांस सभी ने दिल थामकर देखा और ऐसा लगा कि 90s का मैजिक वापस लौट आया हो.

गोविंदा-शक्ति कपूर ने सेट पर जमकर मस्ती की और उन्होंने कंटेस्टेंट्स और उनके पैरेंट्स संग डांस भी किया. हाल ही में इस एपिसोड की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई है. शिल्पा और गोविंदा के अलावा शक्ति कपूर ने भी अपने डांस परफॉर्मेंस से ‘सुपर डांसर होली स्पेशल एपिसोड’ को और भी शानदार बना दिया.



वहीं गोविंदा के साथ डांस परफॉर्मेंस देने के बाद शिल्पा शेट्टी ने कबूल किया कि 20 साल बाद गोविंदा के साथ डांस करने को लेकर वो काफी नर्वस थीं. उन्होंने बताया कि वे अब तक कांप रही हैं. शिल्पा का कहना है कि ‘मैंने बहुत एक्टर्स के साथ काम किया है. वहीं जब मैंने गोविंदा के साथ काम किया तो उनकी शानदार एनर्जी देखकर कभी-कभी मैं डर जाती थी.’

वहीं शो पर शिल्पा हर बार तरह इस बार भी यलो ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आईं. शक्ति कपूर ने बच्चों के साथ भी खूब मस्ती की. 66 की उम्र में भी शक्ति कपूर की एनर्जी कमाल की है और उनके ठुमके देखने लायक है. बता दें कि बॉलीवुड दिग्गजों की ये मस्ती आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगी.

ये भी पढ़ें- पीएम मोदी की बायोपिक पर भड़के जावेद अख्तर, बोले कहां से आया मेरा नाम

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...