Super Dancer Chapter 4: मलाइका अरोड़ा ने जताई इच्‍छा-चाहती हूं इस बार मेरे बेटी ही हो

मलाइका अरोड़ा सुपर डांसर की जज बनीं नजर आ रही हैं. (Photo Credit: malaikaaroraofficial/Instagram)

र‍िएल‍िटी डांस शो 'सुपर डांसर 4' (Super Dancer Chapter 4) में नजर आ रहीं मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने इच्‍छा जाह‍िर की है क‍ि अगर इस बार मां बने तो उनके बेटी ही हो. गीता कपूर ने भी उनके लिए दुआ मांगने की बात कही है.

  • Share this:
    इन दिनों र‍िएल‍िटी डांस शो 'सुपर डांसर 4' (Super Dancer Chapter 4) में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) जज बनी नजर आ रही हैं. इस शो की एक कंटेस्‍टेंट के डांस से मलाइका इस कदर प्रभाव‍ित हुई हैं कि उन्‍होंने अब खुद के भी बेटी होने की इच्‍छा जता दी है. मलाइका चाहती हैं कि अगर वह इस बार मां बनें तो उनके बेटी ही हो. मलाइका की ये इच्‍छा सुनकर उनकी को-जज गीता ने भी उनके ल‍िए दुआ मांगने की बात कही है.

    सुपर डांसर 4 की कंटेस्‍टेंट अंश‍िका राजपूत का डांस देख मलाइका बेहद खुश हो गईं. अंश‍िका ने रविवार के एपिसोड में बॉलीवुड डीवा माधुरी दीक्षित के गानों पर डांस क‍िया. दरअसल अंशिका के परिवार वाले नहीं चाहते कि वह डांस करें और अंशिका की मां सब की मर्जी के ख‍िलाफ अपनी बेटी का यह सपना पूरा कर रही हैं. ऐसे में अंशिका को पास बुलाकर मलाइका ने कहा क‍ि वह बहुत खुश होती हैं ये देखकर क‍ि उनकी मां उनके साथ खड़ी हैं क्‍योंकि ऐसा ही सपोर्ट मलाइका की मां ने भी उनका क‍िया था. जब वह मॉडल‍िंग करना चाहती थीं तो सब ने मना क‍िया लेकिन उनकी मां ने उनका सपोर्ट किया.

    ये कहकर मलाइका अंश‍िका को गले लगा लेती हैं. पर पर गीता मां कहती हैं क‍ि 'मैं देख रही हूं कोई बच्‍चे को चुराने की कोशिश कर रहा है. तुम बस एक बेटी चाहती हो, इसल‍िए मेरी बेटी को चुरा रही हो.' गीता के इस मजाक पर मलाइका कहती हैं, 'मैं क्‍या करूं मेरे आसपास बस लड़के ही हैं. मेरे पास इतने सारे जूते हैं, इतने सारे कपड़े हैं, इतना मेकअप पड़ा है. मैं क‍िसको दूं यार.' इसके साथ ही मलाइका अपने कपड़े और मेकअप अंश‍िका को देने का वादा करती हैं.

    Malaika Arora, Malaika Arora Instagram, Malaika Arora Lire, Malaika Arora House Photos, मलाइका अरोड़ा, मलाइका अरोड़ा इंस्टाग्राम
    मलाइका अपने बेटे के साथ टाइम स्पेंड करती हुई. (फोटो साभारः Instagram/Malaika Arora)


    गीता कपूर, मलाइका को देखकर कहती हैं, मैं दुआ करती हूं क‍ि आपके अब अगर हो तो एक बेटी ही हो. क्‍योंकि मुझे लगता है कि आपको बेटी होगी तो आप बहुत प्‍यार करोगी'. इसपर भावुक हो मलाइका कहती हैं, 'ओह इंशाअल्‍ला, आपके मुंह में घी शक्‍कर.' आगे मलाइका कहती हैं, 'अगर मुझे कोई दूसरा बच्‍चा होता है या मैं कोई बच्‍चा अडॉप्‍ट करूंगी तो इस बार मैं एक बेटी ही गोद लूंगी.'

    Arjun, malaika
    (फोटो साभार: @MalaikaArora instagram)


    बता दें कि अरबाज खान (Arbaaz Khan) और मलाइका अरोड़ा के एक बेटा है अरहान जो 16 साल का है. तलाक के बाद मलाइका अपने बेटे के साथ ही रहती हैं. एक्‍ट्रेस इन दिनों एक्‍टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को डेट कर रही हैं.