• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Super Dancer Chapter 4: क्या शिल्पा शेट्टी से छिन गई है जज की कुर्सी? राज कुंद्रा केस की पड़ रही आंच!

Super Dancer Chapter 4: क्या शिल्पा शेट्टी से छिन गई है जज की कुर्सी? राज कुंद्रा केस की पड़ रही आंच!

सुपर डांसर चैप्टर 4 में इस बार भी शिल्पा शेट्टी नजर नहीं आएंगी. फोटो साभार: theshilpashetty/Instagram)

सुपर डांसर चैप्टर 4 में इस बार भी शिल्पा शेट्टी नजर नहीं आएंगी. फोटो साभार: theshilpashetty/Instagram)

‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ (Super Dancer Chapter 4) को लंबे समय से जज कर रहीं शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इस हफ्ते भी शो पर नजर नहीं आएंगी. बीते एपिसोड में करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) शो की गेस्ट जज थीं.

  • Share this:

    मुंबई: डांसिंग रिएलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ (Super Dancer Chapter 4) में ‘सुपर से भी ऊपर’ डायलॉग बोल कंटेस्टेंट का मनोबल बढ़ाने वाली जज शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपकमिंग शो में भी नजर नहीं आएंगी. शिल्पा के हस्बैंड की पोर्न फिल्म मामले में गिरफ्तारी का सीधा असर एक्ट्रेस पर पड़ता दिख रहा है. राज कुंद्रा के गिरफ्तारी होते ही कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह कयास लगाए जा रहे हैं कि शिल्पा शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ से किनारा कर सकती हैं, हालांकि अभी तक किसी तरह का ऑफिशियल स्टेटमेंट सामने नहीं आया है.

    ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ (Super Dancer Chapter 4) के अपकमिंग एपिसोड में बॉलीवुड कपल रितेश देशमुख और उनकी वाइफ जेनेलिया डिसूजा नजर आएंगी. वहीं पहले की तरह गीता कपूर और अनुराग बसु शो को जज करते हुए आगे बढ़ा रहे हैं. खबरों की माने तो रितेश देशमुख और जेनेलिया ने शो के ऑफर को मान लिया है.

    फोटो साभार: riteishd/theshilpashetty/Instagram)

    बॉलीवुड के इस कपल का डांस के साथ-साथ सेंस ऑफ ह्यूमर भी शो में नजर आएगा. सोनी के इस फेमस शो के लिए फिलहाल मेकर्स गेस्ट जज से शो को आगे बढ़ा रहे हैं. करिश्मा कपूर के बाद रितेश और जेनेलिया के आने से लग रहा है कि जब तक राज कुंद्रा का केस चलेगा तब तक शिल्पा शो पर नजर नहीं आएंगी. सूत्रों की माने तो सोनी टीवी और शिल्पा शेट्टी के बीच फिलहाल किसी तरह का कॉम्यूनिकेशन भी नहीं हुआ है.

    यह भी पढ़िए-RRR को लेकर मेकर्स ने किया बड़ा ऐलान, बताया कब रिलीज होगा फिल्म का पहला गाना

    वहीं राज कुंद्रा को लेकर चल रहे जांच में हर दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं. इस बीच एक और बड़ा खुलासा हुआ है, जिसके मुताबिक राज कुंद्रा के ऑफिस के सर्वर से बड़ी मात्रा में डाटा डिलीट किया गया है. अब तक की जांच में यह सामने आया है कि राज कुंद्रा के दफ्तर में लगे सर्वर को सिर्फ 3 लोग एक्सेस कर सकते थे. क्राइम ब्रांच को शक है कि सर्वर से डाटा को डिलीट करने का काम रेयान थोर्पे ने ही किया होगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज