• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Super Dancer Chapter 4: शिल्पा शेट्टी की जगह शो में पहुंची करिश्मा कपूर की फूट पड़ी रुलाई, जब एक शो पर...

Super Dancer Chapter 4: शिल्पा शेट्टी की जगह शो में पहुंची करिश्मा कपूर की फूट पड़ी रुलाई, जब एक शो पर...

करिश्मा कपूर की परफॉर्मेंस दिखेगी. (फोटो साभार: therealkarismakapoor/Instagram)

करिश्मा कपूर की परफॉर्मेंस दिखेगी. (फोटो साभार: therealkarismakapoor/Instagram)

करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ (Super Dancer Chapter 4) की जज के रुप में नजर आएंगी. इस शो की जज शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) थीं, लेकिन राज कुंद्रा मामले के बाद उन्होंने फिलहाल शो से दूरी बना ली है.

  • Share this:
    मुंबई: टीवी के फेमस डांसिंग रिएलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ (Super Dancer Chapter 4) में शनिवार को शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की जगह करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) नजर आएंगी. हाल ही में सिंगिंग रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ (Indian Idol) में भी करिश्मा नजर आई थीं. 'करिश्मा स्पेशल' थीम पर  रखे गए इस एपिसोड में कंटेस्टेंट ने करिश्मा की फिल्मों के गाने गाकर एक्ट्रेस को इम्प्रेस कर दिया था. करिश्मा ने इस मौके पर अपनी फिल्मों की शूटिंग के एक्सपीरिएंस भी शेयर किए थे और जमकर मस्ती की थी.

    अब चूंकि शिल्पा शेट्टी ने अपने हस्बैंड राज कुंद्रा के विवादों में आने के बाद शो से ब्रेक ले लिया है तो मेकर्स ने करिश्मा कपूर को एप्रोच किया. शो के प्रोमो सामने आए है. एक प्रोमों मे वे एक कंटेस्टेंट के साथ फिल्म ‘अनाड़ी’ के गाने ‘फूलों सा चेहरा तेरा’ पर डांस करते नजर आ रही है. इस डांस के साथ करिश्मा कपूर की पूरी लाइफ को यानी बचपन से लेकर अब तक की जर्नी को स्लाइड शो के जरिए दिखाया जाएगा. इसे देखकर करिश्मा अपने आंसू रोक नहीं पाईं. करिश्मा कहती नजर आएंगी कि ‘मैं बहुत इमोशनल हो गई हूं. ये मेरे लिए बहुत स्पेशल है, थैंक यू’.




    ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ के लेटेस्ट एपिसोड में करिश्मा कपूर ने अपनी फिल्मों से जुड़े किस्से सुनाती नजर आएंगी. करिश्मा के साथ पहले की तरह ही फिल्म डायरेक्टर अनुराग बासु और कोरियोग्राफर गीता कपूर जज की भूमिका में नजर आएंगी. ब्लैक और गोल्डन कलर के वनपीस ड्रेस में करिश्मा हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वे बच्चों के साथ 'ताक धूम-ताक धूम' गाने पर डांस करती नजर आएंगी.




    यह भी पढ़िए-परेशानियों के बीच बहन शिल्पा शेट्टी के सपोर्ट में उतरीं शमिता, बोलीं-ये दौर भी गुजर जाएगा!

    कुल मिला कर आज शाम 8 बजे ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’  का एपिसोड इमोशन और एनर्जी से भरपूर परफॉर्मेंस से भरा नजर आने वाला है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज