होम /न्यूज /मनोरंजन /Superstar Singer 2 Winner: 9वीं क्लास में पढ़ने वाले मोहम्मद फैज बने विजेता, ट्रॉफी के साथ जीते इतने लाख रुपए

Superstar Singer 2 Winner: 9वीं क्लास में पढ़ने वाले मोहम्मद फैज बने विजेता, ट्रॉफी के साथ जीते इतने लाख रुपए

'सुपरस्टार सिंगर 2' के विजेता मोहम्मद फैज. (फोटो साभारः Instagram @sonytvofficial)

'सुपरस्टार सिंगर 2' के विजेता मोहम्मद फैज. (फोटो साभारः Instagram @sonytvofficial)

Superstar Singer 2 Winner: टीवी के पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो 'सुपरस्टार सिंगर 2' के विजेता मोहम्मद फैज बने. उन्होंने 5 ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

Superstar Singer 2 Winner Mohammad Faiz: सिंगिंग रियलिटी शो ‘सुपरस्टार सिंगर 2’ का शनिवार रात समापन हो गया. टॉप 6 कंटेस्टेंट्स में से 14 साल के कंटेस्टेंट मोहम्मद फैज ने दूसरे सीजन के विजेता बन गए हैं. उन्होंने ट्रॉफ के साथ-साथ 15 लाख रुपए कैश प्राइज जीता है. टॉप 6 कंटेस्टेंट्स में जोधपुर से मोहम्मद फैज, धर्मकोट से मणि, पश्चिम बंगाल से प्रांजल विश्वास, मोहाली से सायशा गुप्ता, आर्यानंद आर बाबू और ऋतुराज केरल से थे. उन्हें इंडियन आइडल की पूर्व उपविजेता अरुणिता कांजीलाल ने मोहम्मद फैज की मेंटोर थीं. मणि को उपविजेता घोषित किया गया, जिन्होंने 5 लाख रुपए जीते.

मोहम्मद फैज (Mohammad Faiz) ने ‘सुपरस्टार सिंगर 2’ के विनर बनने के बाद बताया कि वह काफी खुश हैं और उनका परिवार बहुत ही इमोशनल हो गया. उन्होंने पिंकविला दिए बयान में कहा,”परिवार में हर कोई बहुत भावुक है और जब मेरे नाम की विजेता के रूप में घोषणा की गई तो उनके गालों पर खुशी के आंसू आ गए. मेरी तरह, वे भी मेरी जीत पर खुश हैं.”

Supertstar Singer 2 Winner Mohammad Faiz 1

जज हिमेश रेसमिया और अलका याग्निक के साथ मोहम्मद फैज. (फोटो साभारः Instagram @mohammad.faiz_official)

शो के दौरान कई सेलेब्स ने उनकी तारीफ की. यह पूछे जाने पर कि क्या जजों का कोई स्पेशल कमेंट है, जो उनके दिल को छू गया हो. इस पर मोहम्मद फैज ने कहा, “सभी ने कुछ बहुत ही अच्छी-अच्छी बातें कही हैं, मैं नर्वस हूं और कुछ भी कहने की स्थिति में नहीं हूं. मैं उन कमेंट्स को याद नहीं रखने की कोशिश करता हूं क्योंकि मैं नहीं चाहता कि वे मुझ पर हावी हों. मैं उन तारीफों के लिए खुश हूं.”

Supertstar Singer 2 Winner Mohammad Faiz

इंडियन आइडल के पूर्व कंटेस्टेंट्स के साथ मोहम्मद फैज. (फोटो साभारः Instagram @mohammad.faiz_official)

9वीं क्लास में पढ़ते हैं फैज

मोहम्मद फैज अभी 9वीं क्लास में पढ़ रहे हैं. वह कहते हैं कि सिंगिंग के साथ-साथ वह अपनी पढ़ाई को बैलेंस करना चाहते हैं. ईटाइम्स को एक बयान में उन्होंने कहा, “आगे बढ़ते हुए मैं अपनी पढ़ाई पर ध्यान देना चाहता हूं और सिंगिंग में भी बेहतर होना चाहता हूं. मैं रियाज करता रहना चाहता हूं और दर्शकों से जुड़ा रहना चाहता हूं.”

सुपरस्टार सिंगर 2

‘सुपरस्टार सिंगर 2’ को हिमेश रेशमिया, अलका याग्निक और जावेद अली जज कर रहे थे. शो के होस्ट आदित्य नारायण थे.

Tags: Singer, Tv show

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें