लाइव टीवी

9 साल की इस छोटी बच्ची ने जीते 15 लाख रुपये, टैलेंट देखकर दंग रह जाएंगे आप

News18Hindi
Updated: October 7, 2019, 8:52 AM IST
9 साल की इस छोटी बच्ची ने जीते 15 लाख रुपये, टैलेंट देखकर दंग रह जाएंगे आप
सुपरस्टार सिंगर की विनर बनीं प्रीति भट्टाचार्जी

ये बच्ची दिखने में जितनी प्यारी है, इसका टैलेंट उतना ही हैरान कर देने वाला है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 7, 2019, 8:52 AM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी इंडस्ट्री में यूं तो आए दिन नए रिएलिटी शोज आते रहते हैं. ये शोज तो टीआरपी की फाइट में लगे रहते हैं, लेकिन कई बार इन रिएलिटी शोज पर आने वाले कंटेस्टेंट दिल जीत ले जाते हैं. ऐसा ही कुछ हाल ही में एक सिंगिंग रिएलिटी शो सुपरस्टार सिंगर (Superstar Singer) में देखने को मिला. इस शो पर देश के कोने-कोने से ऐसे बच्चे पहुंचते हैं जो अपने टैलेंट से किसी को भी अचरज में डाल सकते हैं. इसी शो पर एक 9 साल की बच्ची ने ऐसा कारनामा कर दिखाया है कि देखने वाले भी हैरान हैं.

दरअसल, रविवार को इस शो का ग्रैंड फिनाले हुआ. इस दौरान सभी कंटेस्टेंट ने जमकर परफॉर्म किया और इन छोटे-छोटे बच्चों की इतनी शानदार परफॉर्मेंस ने सभी को हैरान कर दिया. सुपरस्टार सिंगर के 6 अक्टूबर को हुए ग्रैंड फिनाले में कंटेस्टेट्स के बीच महामुकाबला देखने को मिला. इस ग्रैंड फिनाले में 6 कंटेस्टेंट फाइनलिस्ट बने थे. इनमें प्रीति भट्टाचार्जी, मौली, स्नेहा शंकर, हर्षित नाथ, अंकोना मुखर्जी और निष्ठा शर्मा शामिल रहे. इसके साथ ही नितिन कुमार, सलमान अली, ज्योतिका तंगरी और सचिन कुमार वाल्मीकि, इन चारों को कंटेस्टेंट्स का कप्तान बनाया गया.

प्रीति भट्टाचार्जी ने ट्रॉफी के साथ जीते 15 लाख रुपये


वहीं इस शो को मशहूर सिंगर हिमेश रेशमिया, अलका याग्निक और जावेद अली ने जज किया. वहीं इन सबके बीच ऑडिएंस का दिल जीत ले गई एक 9 साल की छोटी बच्ची प्रीति भट्टाचार्जी. प्रीति इस शो की विनर रहीं. बात करें प्रीती की तो वो लगातार अच्छा परफॉर्म कर रही थीं और उन्हें शो में शुरुआत से ही मजबूत कंटेस्टेंट माना जा रहा था. प्रीति को जीतने पर ट्रॉफी के साथ 15 लाख रुपये का चेक मिला.



जहां एक तरफ सिंगिंग सुपरस्टार खत्म हो चुका है. वहीं दूसरी तरफ ऐसी खबरें हैं कि इस शो को रिप्लेस कर रहा है एक और सिंगिंग रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल का सीजन 11'. इस शो को अनु मलिक, विशाल डडलानी और नेहा कक्कड़ जज करेंगे. वहीं अभी तो इस शो के कंटेस्टेंट्स के लिए ऑडिशन का दौर चल रहा है.

ये भी पढ़ें- KBC-11: इस कंटेस्टेंट का सवाल सुनकर चुप हो गए अमिताभ बच्चन, दर्शक भी हो गए हैरान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 7, 2019, 8:36 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...