होम /न्यूज /मनोरंजन /ANUPAMA: अनुपमा में हुई सुप्रिया पिलगांवकर की नई एंट्री? अनुज कपाड़िया की जिंदगी फिर होगी गुलजार

ANUPAMA: अनुपमा में हुई सुप्रिया पिलगांवकर की नई एंट्री? अनुज कपाड़िया की जिंदगी फिर होगी गुलजार

अनुपमा में हुई सुप्रिया पिलगांवकर की नई एंट्री (फोटो साभार इंस्टाग्राम @supriyapilgaonkar)

अनुपमा में हुई सुप्रिया पिलगांवकर की नई एंट्री (फोटो साभार इंस्टाग्राम @supriyapilgaonkar)

Anupama Upcoming Twist:टीवी का सबसे मशहूर शो अनुपमा के मेकर्स दर्शकों को एक के बाद सरप्राइज दे रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट ...अधिक पढ़ें

मुंबई, Anupama Upcoming Twist: टीवी का सबसे मशहूर शो अनुपमा (Anupama) लगातार अपने फैंस के दिलो में राज कर कर रहा है. शो आने वाले ट्विस्ट एंड टर्न दर्शको को काफी पसंद भी आ रहे है. वहीं अब एक बार फिर से शो में कुछ ऐसा हाने वाला है, जिसे देख दर्शक एक तरफ जहां हैरान होंगें. वहीं दूसरी तरफ दर्शक अपने फेवरेट स्टार को एक बार फिर से खुश हो जाएंगे. खबर है कि टीवी की दुनिया दर्शकों की फेवरेट स्टार सुप्रिया पिलगांवकर (Supriya Pilgaonkar) की अनुपमा एंट्री होने वाली हैं और वह इस शो में एक अहम रोल निभाने वाली हैं.

‘जस्टशोबिज’ की एक रिपोर्ट की मानें तो सुप्रिया पिलगांवकर (Supriya Pilgaonkar) शो में एक टीचर की भूमिका में नजर आने वाली हैं. हालांकि कई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि वह अनुज कपाडिया की मां की भूमिका में नजर सकती हैं. हालांकि अनुज कपाडिया की मां की भूमिका के दावे को लेकर दर्शकों को थोड़ा सस्पेंस हैं क्योंकि दर्शकों को अच्छी तरह से पता है प्लेन क्रैश एक्सिडेंट में अनुज के पैरेंट्स की डेथ हो चुकी है. हालांकि ‘जस्टशोबिज’ की रिपोर्ट में ये बताया गया है कि सुप्रिया टीचर की भूमिका में शो में एंट्री करने वाली हैं. वह वहीं की टीचर हैं जहां अनुपमा अपने कॉलेज की पढ़ाई पूरी करने के लिए एडमिशन ली है.

अनुज ने दिया खास गिफ्ट
बता दें कि शो का एक प्री-कैप वीडियो हाल ही में कलर्स के इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था. जिसमें देखा गया कि अनुपमा और अनुज अपनी पहली दीवाली को एक साथ मनाने के लिए बहुत उत्साहित हैं और दोनों वे इसे यादगार बनाने की कामना करते हैं. अनुज ने धनतेरस के अवसर पर अनुपमा को एक कॉलेज फॉर्म उपहार में दिया और अनुपमा को अपने सपनों को जीने के लिए कहता है.

सुप्रिया का किरदार अनुपमा के लिए होगा बेहद खास
अनुज द्वारा इस शानदार गिफ्ट को पाकर अनुपमा काफी खुश होती हैं. इसके बाद वह अनुज के साथ बाइक पर बैठकर कॉलेज में प्रवेश लेने जाती हुए देखती हैं. हालांकि अनुपमा की यह यात्रा आसान नहीं होने वाली है.अनुपमा को अपनी उम्र से आधी उम्र के छात्रों के विरोध का सामना करना पड़ेगा और अनुपमा इसके लिए तैयार हैं. अनुपमा की चुनौती तब और बढ़ जाएगी जब हर कोई उनके खिलाफ खड़ा होगा तब एक नई खास लोग उसकी मुश्किलों को आसान कर देगी. रिपोर्ट की मानें तो वह खास कोई और नहीं बल्कि नई एंट्री सुप्रिया पिलगांवकर ही होंगी जो अनुपमा की टीचर की भूमिका में देखी जाएंगी. रिपोर्ट में बताया गया है कि अनुपमा और सुप्रिया का कैरेक्टर एक मजबूत तालमेल बनाएगा, सुप्रिया का किरदार अनुपमा के लिए एक मार्गदर्शक शक्ति बनेगा.

Tags: Anupama news, Anupamaa, Rupali Ganguly

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें