Home /News /entertainment /

surbhi chandna and dheeraj dhoopar to play a challenging roles in sherdil shergill ps

'शेरदिल-शेरगिल' में जमेगी सुरभि चंदना-धीरज धूपर की जोड़ी, जानें कब दस्तक दे रहा है शो

धीरज धूपर और सुरभि चंदना 'शेरदिल-शेरगिल' में साथ नजर आएंगे. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @dheerajdhoopar)

धीरज धूपर और सुरभि चंदना 'शेरदिल-शेरगिल' में साथ नजर आएंगे. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @dheerajdhoopar)

धीरज धूपर (Dheeraj Dhoopar) और सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) की जोड़ी एक नए शो में बनने जा रही है, जिसका नाम है ‘शेरदिल शेरगिल’ (Sherdil Shergill). इस शो में सुरभि चंदना एक ऐसी लड़की के किरदार में नजर आएंगी, जो अपने दम पर अपनी पहचान बनाने में यकीन रखती है. शो को लेकर फैंस में जबरदस्त उत्सुकता बनी हुई है.

अधिक पढ़ें ...

मुंबईः टीवी अभिनेता धीरज धूपर (Dheeraj Dhoopar) अब एक नए शो में नजर आने वाले हैं, जिसमें उनकी जोड़ी टीवी इंडस्ट्री खूबसूरत अदाकारा सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) के साथ नजर आएंगें. इस शो का नाम है ‘शेरदिल शेरगिल’ (Sherdil Shergill), जो कलर्स चैनल पर प्रसारित होगा. अपने नाम को ध्यान में रखते हुए, इस शो में नये जमाने की एक असाधारण लेकिन मजबूत लड़की मनमीत शेर‍गिल की कहानी दिखाई जाएगी जोकि कुछ असाधारण फैसले लेती है जिससे उसकी जिंदगी हमेशा के लिए बदल जाती है.

ये लड़की युवा है, महत्‍वाकांक्षी है और आर्किटेक्‍चर के पुरुष-प्रधान क्षेत्र में खुद की काबिलियत के दम पर अपना नाम कमाना चाहती है. तभी मनमीत का सामना एक बेपरवाह नौजवान राजकुमार यादव से होता है और फिर यहीं से होती है एक खूबसूरत प्रेम कहानी की शुरूआत. मनमीत का दमदार किरदार कोई और नहीं बल्कि प्रतिभाशाली सुरभि चंदना निभायेंगी जबकि टेलीविजन के दिल की धड़कन धीरज धूपर राजकुमार की भूमिका में नजर आएंगे.

मनमीत शेरगिल की भूमिका निभाएंगीं सुरभि चंदना
मनमीत शेरगिल का किरदार अदा करने के बारे में सुरभि चंदना ने कहा, “मैंने अपने कॅरियर में कई भूमिकाएं निभाई हैं और मैं ऐसे शो के साथ वापसी करने के लिए बहुत उत्‍साहित हूं जोकि दर्शकों के लिए एकदम सही विषय लेकर आ रहा है. साथ ही यह काफी मनोरंजक शो होगा . मैंने मनमीत का किरदार अदा किया है. वह एक मजबूत लड़की है जिसका जिंदगी को लेकर काफी व्‍यावहारिक नजरिया है. ऐसे जटिल एवं सशक्‍त किरदार को निभाना हमेशा चुनौतीपूर्ण होता है और मैं कलर्स एवं धीरज के साथ एक बार फिर काम करते हुए बेहद खुश हूं. ‘शेरदिल शेरगिल’ की कहानी बेहद अनूठी और दिलचस्‍प है.”

राजकुमार यादव की भूमिका में होंगे धीरज धूपर
इस शो में राजकुमार यादव की भूमिका निभाने के बारे में धीरज धूपर ने कहा, “इस शो में मेरी भूमिका बहुत रोमांचक है और यह बतौर एक्‍टर मुझे चुनौती देती है. और यही वह चीज है जिस पर मैं कोई भी नया प्रोजेक्‍ट लेने के दौरान गौर करता हूं. इससे मेरे फैंस एवं फॉलोअर्स को मुझे पहले कभी ना देखे गए अवतार में देखने का मौका मिलता है. यदि अपने स्‍टाइल की बात करूं, तो मेरे दर्शकों को भी कुछ नया देखने को मिलेगा.”

Tags: Entertainment, Entertainment news., Surbhi Chandna

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर