सुशांत सिंह राजपूत की PHOTOS और VIDEOS देखकर हो जाएंगी आंखें नम, 14 जून को कहा था अलविदा

'पवित्र रिश्ता' को रिलीज हुए 12 साल हो गए हैं (फोटो साभारः Instagram/lokhandeankita)

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की जोड़ी, टीवी की फेवरेट जोड़ी में से एक थी. आइये, सुशांत की पहली पुण्यतिथि (Death Anniversary) से पहले, 'पवित्र रिश्ता' (Pavitra Rishta) के उनके सबसे रोमांटिक तस्वीरों और वीडियोज पर एक नजर डालें.

  • Share this:
    नई दिल्लीः दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) रातों-रात स्टार बन गए थे, जब वे 'पवित्र रिश्ता' (Pavitra Rishta) में मानव और अर्चना के रोल में नजर आए थे. एकता कपूर का यह शो सबसे सफल टीवी शोज में से एक है. उनकी केमिस्ट्री अभी तक उनके फैंस के दिलो-दिमाग में बसी हुई है. शो में मानव को एक मैकेनिक के रूप में काम करते दिखाया गया था, जबकि अर्चना एक घर संभालने वाली लड़की के रोल में थीं. फैंस ने सुशांत के मानव के रोल को काफी पसंद किया था, जिससे उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ गई थी. अंकिता के साथ उनकी केमिस्ट्री ने भी शो को सफलता दिलाई थी.

    14 जून को सुशांत को गुजरे हुए एक साल हो जाएंगे. इससे पहले उनकी कुछ फोटोज और वीडियोज पर एक नजर डालते हैं. कुछ दिनों पहले, अंकिता लोखंडे ने 'पवित्र रिश्ता' के 12 साल होने पर एक खूबसूरत पोस्ट किया था. अंकिता ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में सुशांत और शो के बाकी एक्टर्स के साथ नजर आ रहे हैं. साथ में, सीरियल का टाइटल सॉन्ग बज रहा है. वीडियो की अगली क्लिप में सुशांत और अंकिता बादलों के ऊपर दिखाई दे रहे हैं, जो फैंस को इस कपल की खूबसूरत केमिस्ट्री की याद दिला रहा है. वीडियो में सुशांत कह रहे हैं, 'जो रिश्ते दिल से जुड़े होते हैं, वे जिंदगी भर तो साथ रहते हैं, जिंदगी के बाद भी साथ देते हैं.'








    अंकिता ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'हां, पवित्र रिश्ता को रिलीज हुए 12 साल हो गए हैं. समय बहुत तेजी से बीतता है. 66 से ज्यादा अवॉर्ड जीत चुका 'पवित्र रिश्ता' भारतीय टेलीविजन के सबसे पसंदीदा शोज में से एक बना हुआ है. इस शो ने मुझे न सिर्फ अर्चना के रूप में पहचान दिलाई, बल्कि दुनिया भर से लोगों का प्यार भी मिला और मुझे वह बनाया जो मैं आज हूं. वह कहानी जो जिंदगी, प्यार, परिवार और दोस्ती का जश्न मनाती है...'



    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अंकिता और सुशांत के बीच फिल्माया गया 'पवित्र रिश्ता' का रोमांटिक गाना 'जैसी हो वैसी रहो' कभी रिलीज ही नहीं हुआ था. यह कपल ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन एक शानदार केमिस्ट्री शेयर करते थे. इस गाने को यासिर देसाई ने गाया था और विनय राम तिवारी ने कंपोज किया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.