सालभर में ही टूटने की कगार पर है सुष्मिता सेन के भाई राजीव और एक्‍ट्रेस चारू असोपा की शादी!

एक्‍ट्रेस चारू असोपा और राजीव सेन. (फोटो साभार @asopacharu/Instagram)
एक्‍ट्रेस चारू असोपा और राजीव सेन. (फोटो साभार @asopacharu/Instagram)

चारू असोपा (Charu Asopa) और सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) की शादी प‍िछले साल 7 जून को हुई थी. ये दोनों एक कॉमन फ्रेंड के जरिए नजदीक आए और 4 महीने एक दूसरे को डेट करने के बाद इन दोनों ने शादी कर ली थी.

  • Share this:
मुंबई. लगभग सालभर पहले ही टीवी एक्‍ट्रेस चारू असोपा (Charu Asopa) और सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) की शादी की शहनाई बजी थीं. शादी के बाद से ही इस जोड़ी की कई रोमांटिक तस्‍वीरें भी सोशल मीडिया पर देखने को मिलती रही हैं. लेकिन पिछले कुछ दिनों से कुछ ऐसी चीजें सामने आईं हैं, जो इस जोड़ी के बीच 'कुछ गड़बड़' है का अंदेशा पैदा कर रही हैं. खबरें आ रही हैं कि इस जोड़ी की शादी में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. हालांकि राजीव ने इन खबरों के बाद ये साफ कहा कि उनकी शादी में ऐसी कोई प्रॉब्‍लम नहीं है, लेकिन चारू का सोशल मीडिया स्‍टेटस इसके व‍िरोध में बातें कर रहे हैं.

राजीव सेन इन दिनों अपने काम के स‍िलस‍िले में द‍िल्‍ली में रह रहे हैं, जबकि चारू मुंबई में हैं. इन दोनों के अलग होने के बाद से ही इनकी शादी में प्रॉब्‍लम्‍स की खबरें सामने आईं. इसी बीच चारू ने अपने इंस्‍टाग्राम से अपने पति राजीव सेन का सरनेम 'सेन' भी हटा दिया, जिसके बाद ये खबरें और भी तेज हो गईं.

 
 
View this post on Instagram
 

We had to come to Rome, city of romance & love ❤️ Ti Amo

A post shared by Rajeev Sen (@rajeevsen9) on

हाल ही में राजीव ने इन खबरों के बाद एक वेब पोर्टल को द‍िए इंटरव्‍यू में साफ किया कि वह इन सारी खबरों पर बस हंस रहे हैं, और वो क्‍या कह सकते हैं. राजीव ने अपने इस इंटरव्‍यू में कहा, 'क्‍योंकि मैं अपने काम के स‍िलस‍िले में द‍िल्‍ली में हूं तो लोगों ने कयास लगाने शुरू कर द‍िए कि हमारी शादी में कोई प्रॉब्‍लम है. ये क्‍या मजाक है.'लेकिन जहां राजीव कुछ और बयां कर रहे हैं, वहीं पिछले कुछ दिनों से चारू अपने इंस्‍टाग्राम पर अपनी परेशान हालत को अलग-अलग तरीके से बयां कर रही हैं. हाल ही में चारू ने अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी में कुछ ऐसे मैसेज के स्‍क्रीनशॉट शेयर किए, जिनमें लोग उनके परेशान होने और 'ऐसे हालातों' में स्‍ट्रांग बने रहने की बात करते हुए नजर आ रहे हैं.
चारू की इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी का स्‍क्रीनशॉट.
इतना ही नहीं, कुछ देर पहले ही चारू ने अपने इंस्‍टाग्राम पर स्‍टेटस शेयर किया है, 'लोगों से ज्‍यादा उम्‍मीद रखो तो वो 2020 जैसे ही न‍िकलते हैं..' 
 
View this post on Instagram
 

True or false?

A post shared by Charu Asopa (@asopacharu) on

बता दें कि हाल ही में चारू और राजीव ने एक-दूसरे को इंस्‍टाग्राम पर अनफॉलो किया, जिसके बाद उनके फैंस के बीच खलबली मच गई. इतना ही नहीं, अपनी शादी की पहली वेडिंग एनिवर्सरी पर भी न तो राजीव ने और न ही चारू ने कोई तस्‍वीर शेयर की है. 





बता दें कि चारू और राजीव की शादी प‍िछले साल 7 जून को हुई थी. चारू और राजीव एक कॉमन फ्रेंड के जरिए नजदीक आए और 4 महीने एक दूसरे को डेट करने के बाद इन दोनों ने शादी कर ली थी. सुष्मिता के भाई राजीव मॉडल हैं, जबकि चारू 'अगले जन्‍म मोहे बिटिया न कीजो' और 'मेरे अंगने में' जैसे सीरियल्‍स में नजर आ चुकी हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज