होम /न्यूज /मनोरंजन /

सुष्मिता सेन के बचाव में उतरे भाई राजीव सेन, पत्नी चारु असोपा पर लगाए विक्टिम कार्ड खेलने का आरोप

सुष्मिता सेन के बचाव में उतरे भाई राजीव सेन, पत्नी चारु असोपा पर लगाए विक्टिम कार्ड खेलने का आरोप

राजीव सेन किया सुष्मिता सेन का बचाव. (फोटो साभारः Twitter/Instagram @LalitKModi/rajeevsen9)

राजीव सेन किया सुष्मिता सेन का बचाव. (फोटो साभारः Twitter/Instagram @LalitKModi/rajeevsen9)

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) पिछले कुछ दिनों से ललित मोदी (Lalit Modi) के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में चल रही हैं. उन्हें हाल में गोल्ड डिगर तक कह दिया गया. इस पर उनके भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) ने रिएक्शन दिया है. राजीव ने एक इंटरव्यू में जहां बहन का सपोर्ट किया, वहीं अपनी पत्नी चारु असोपा को लेकर भी बात की.

अधिक पढ़ें ...

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) और ललित मोदी के रिलेशनशिप को लेकर पूरे देश में चर्चा हो रही है. सुष्मिता को लोगों ने ‘गोल्ड डिगर’ यानी सुष्मिता पैसों के लिए ललित के साथ रिश्ते में हैं. इस पर सुष्मिता ने एक दिन पहले प्रतिक्रिया दी थी. उन्होंने ट्रोल्स को जवाब दिया था,”मैं सोने से भी नीचे जाकर ढूंढ लाई हूं. मुझे हमेशा से ही डायमंड पसंद हैं… और हां, मैं उन्हें अपने पैसे से ही खरीदती हूं.’अब उनके छोटे भाई राजीव सेन ने सुष्मिता की ट्रोलिंग पर रिएक्शन दिया है. इसके साथ ही उन्होंने पत्नी चारू असोपा पर भी विक्टिम कार्ड खेलने का आरोप लगाया है.

राजीव सेन (Rajeev Sen) ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा कि उनकी बहन सेल्फ मेड महिला हैं, जो अपनी अपनी प्राथमिकताओं को जानती हैं. उन्होंने सुष्मिता को एक जिम्मेदार मां और लोगों के लिए आदर्श बताया है. राजीव ने सुष्मिता की सफाई वाली पोस्ट का भी हवाला दिया. उन्होंने कहा कि सुष्मिता ने ट्रोल करने वालों को भी जबाव दिया है.

राजीव सेन और उनकी पत्नी चारु असोपा तलाक लेने वाले हैं. दोनों ने साल 2019 में शादी की थी और पिछले कुछ समय से अलग रह रहे हैं. उनकी जियाना नाम की एक बेटी है, जो फिलहाल चारु के साथ रह रही है. हाल ही में कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि उनकी लड़ाई में सुष्मिता चारु को सपोर्ट कर रही हैं और उन्होंने अपने भाई को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है.

अनफॉलो करने की खबरें गलत

राजीव सेन ने इस पर भी प्रतिक्रिया दी और दावा किया है कि उनकी बहन ने उन्हें कभी भी इंस्टाग्राम पर फॉलो नहीं किया. इसलिए, सुष्मिता के उन्हें अनफॉलो करने की खबरें गलत हैं. राजीव ने कहा,”एकमात्र जगह है जो वह मुझे फॉलो कर रही हैं और वह ट्विटर है.” राजीव ने सुष्मिता के चारु के सपोर्ट करने वाले दावों पर प्रतिक्रिया दी.

सुष्मिता सेन के पैरोडी अकाउंट को टैग करने की गलती कर बैठे ललित मोदी, लोग बोले- ‘बहुत ज्यादा एक्साइटेड…’

चारु पर लगाया विक्टिम कार्ड का आरोप

राजीव सेन ने कहा कि उनकी बहन (सुष्मिता सेन) “यह जानने में काफी समझदार है कि हम कहां खड़े हैं.” उन्होंने पत्नी चारु असोपा पर विक्टिम कार्ड खेलने का आरोप भी लगाया. राजीव ने यह भी कहा कि लोगों को उनसे पूछने के बजाय उनकी बहन से उनके इंस्टाग्राम पर चारु को फॉलो करने के फैसले के बारे में पूछना चाहिए.

Tags: Charu asopa, Sushmita sen, Trending news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर