सुष्मिता सेन की भाभी चारु असोपा बनने वाली हैं मम्मी, प्रेग्नेंसी का ऐलान कर मांगा आशीर्वाद

चारु असोपा और राजीव सेन ने साल 2019 में शादी की थी.  फोटो साभार-@asopacharu/Instagram

चारु असोपा और राजीव सेन ने साल 2019 में शादी की थी. फोटो साभार-@asopacharu/Instagram

चारु असोपा (Charu Asopa) और राजीव सेन (Rajeev Sen) पहला बेबी एक्सपेक्ट कर रहे हैं. चारु ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर कर इस खबर का खुलासा किया है.

  • Share this:

मुंबई. सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के घर में नई खुशियां आने वाली हैं. सुष्मिता बहुत ही जल्द बुआ बनने जा रही हैं. उनकी भाभी और टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा (Charu Asopa) मम्मी बनने वाली हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान कर फैंस से होने वाले बच्चे के लिए आशीर्वाद मांगा है. राजीव सेन (Rajeev Sen) और चारु असोपा पहला बेबी एक्सपेक्ट कर रहे हैं. चारु ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर कर इस खबर का खुलासा किया है.

चारु असोपा (Charu Asopa) ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान कर फैंस से आशीर्वाद भी मांगा है. इसके साथ ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटो शेयर की हैं, जिसमें उन्होंने लिखा है, आभारी, शुक्रगुजार और धन्य हूं. चारु के इस पोस्ट पर फैंस के अलावा टीवी के कई सेलेब्स ने उन्हें बधाई दी है.

 charu asopa, charu asopa announces pregnancy, Sushmita Sen, Sushmita Sen sister in law, Charu Asopa-Rajeev Sen, Charu Asopa-Rajeev Sen expecting first child, सुष्मिता सेन, चारु असोपा

उन्होंने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें चारु अपनी फेवरेट खट्टे आम की कैंडी फैंस को दिखा रही हैं. चारु कहती हैं कि उनसे बहुत समय से पूछा जा रहा था कि क्या वह प्रेग्नेंट हैं और अब वह एक खास खबर सभी के साथ शेयर करना चाहती हैं.
उन्होंने आगे कहा, 'मुझे पता है कि इतनी जल्दी यह सारी बातें लोगों को नहीं बतानी चाहिए, लेकिन यह समय मेरे लिए बहुत ही खास है. मेरे शरीर और मूड में कई बदलाव हो रहे है. ऐसे में मैं पूछने वालों को साफ कर देना चाहती हूं कि हां मैं प्रेग्नेंट हूं और मां बनने वाली हूं. मेरा मानना है कि यह पल किसी भी औरत की जिंदगी में सौभग्य वाला होता है. मैं चाहती हूं कि आप मेरे आने वाले बच्चे को आशीर्वाद दें और मेरे इस यूट्यूब चैनल के साथ इन नौ महीनों के सफर में मेरे साथ बने रहें. चारु इस दौरान इमोशनल होती भी दिखाई दीं.

Youtube Video

चारु के इंस्टाग्राम पोस्ट पर फैंस के अलावा टीवी के कई सेलेब्स ने उन्हें बधाई दी है. सुष्मिता सेन की बेटी रेने सेन ने चारू के पोस्ट पर कमेंट किया, मामी सा, मैं बड़ी बहन बनने वाली हूं.



आपको बता दें कि चारु और राजीव की शादी साल 2019 में राजस्थानी रीति-रिवाज से गोवा में हुई थी. शादी की डेट से कुछ दिन पहले चारु और राजीव ने कोर्ट मैरिज भी की थी. शादी के कुछ महीने बाद दोनों के बीच अनबन की खबरें आने लगी थीं. दोनों अलग भी रहने लगे थे. राजीव, दुबई में रहते थे तो वहीं चारू मुंबई में. हालांकि बाद में दोनों की सुलह हुई और चारु ने पति राजीव ने लिखित में लिया कि वह उन्हें कभी छोड़कर नहीं जाएंगे.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज