• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • सुष्मिता सेन की भाभी ने प्रेग्नेंसी में लगवाई कोरोना वैक्सीन, चारु असोपा से लोग बोले- ऐसी हालत में क्यों...!

सुष्मिता सेन की भाभी ने प्रेग्नेंसी में लगवाई कोरोना वैक्सीन, चारु असोपा से लोग बोले- ऐसी हालत में क्यों...!

सुष्मिता सेन की भाभी चारु असोपा ने प्रेग्नेंसी में कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ले ली है.  फोटो साभार-@asopacharu/Instagram

सुष्मिता सेन की भाभी चारु असोपा ने प्रेग्नेंसी में कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ले ली है. फोटो साभार-@asopacharu/Instagram

प्रेग्नेंसी के दौरान कोरोना वैक्सीन लगवानी है या नहीं. इसको लेकर अलग-अलग मत हैं. तमाम मतभेदों के बीच चारु असोपा (Charu Asopa) ने वैक्सीन लगवाने का फैसला किया. उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने फैंस को अपने वैक्सीनेशन के बारे में जानकारी दी है.

  • Share this:

    सुष्मिता सेन बहुत जल्द बुआ बनने वाली हैं. उनकी भाभी और टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा (Charu Asopa) और भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) मम्मी-पापा बनने वाले हैं. चारु ने कुछ समय पहले ही फैंस के साथ ये गुड न्यूज शेयर की थी. चारु सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने प्रेग्नेंसी के दौरान कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली. उन्होंने इस बात की खुलासा किया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनके फैंस उनसे कहने लगे की उन्होंने वैक्सीन प्रेग्नेंसी के दौरान क्यों लगवाई?

    प्रेग्नेंसी के दौरान कोरोना वैक्सीन लगवानी है या नहीं. इसको लेकर अलग-अलग मत हैं. तमाम मतभेदों के बीच चारु असोपा (Charu Asopa) ने वैक्सीन लगवाने का फैसला किया. उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने फैंस को अपने वैक्सीनेशन के बारे में जानकारी दी है.

    पांच महीनों की प्रेग्नेंट चारु ने बेबी बंप के साथ इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर की है. इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन दिया है, ‘मैंने पहला शॉट ले लिया है.’ इस कैप्शन के साथ उन्होंने कई हैशटैग्स का इस्तेमाल किया है. तस्वीर में आप देख सकते हैं कि चारु लूज शर्ट में अपना बेबी बंप भी फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं.

    Sushmita Sen, charu asopa, charu asopa pregnancy, charu asopa 5 months pregnancy, charu asopa takes her first dose of corona vaccine during pregnancy, Social Media, Vial Post, सुष्मिता सेन की भाभी, चारू असोपा, चारू असोपा ने प्रेग्नेंसी में लगाई कोरोना वैक्सीन

    चारु की ये तस्वीर देखने के कुछ लोग उनसे ये कह रहे हैं कि प्रेग्नेंसी के दौरान कैसे लगा ली? तो कुछ ये पूछ रहे हैं कि क्या इस दौरान ये लगवाना सेफ हैं.

    आपको बता दें चारु असोपा ने 21 मई को अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान कर फैंस से आशीर्वाद भी मांगा था. इसके साथ ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटो शेयर की थी, जिसमें उन्होंने लिखा, आभारी, शुक्रगुजार और धन्य हूं.

    आपको बता दें कि चारु और राजीव की शादी साल 2019 में राजस्थानी रीति-रिवाज से गोवा में हुई थी. शादी की डेट से कुछ दिन पहले चारु और राजीव ने कोर्ट मैरिज भी की थी. शादी के कुछ महीने बाद दोनों के बीच अनबन की खबरें आने लगी थीं. दोनों अलग भी रहने लगे थे. राजीव, दुबई में रहते थे तो वहीं चारू मुंबई में. हालांकि बाद में दोनों की सुलह हुई और चारु ने पति राजीव ने लिखित में लिया कि वह उन्हें कभी छोड़कर नहीं जाएंगे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज