किश्वर मर्चेंट बनने वाली हैं मां, सुयश राय के घर अगस्त में गूंजेगी बच्चे की किलकारी

किश्वर मर्चेंट और सुयश राय के घर अगस्त में आएगा नन्हा मेहमान.  (फोटो साभार : suyyashrai/Instagram)

किश्वर मर्चेंट और सुयश राय के घर अगस्त में आएगा नन्हा मेहमान. (फोटो साभार : suyyashrai/Instagram)

सुयश राय (Suyyash Rai) और किश्वर मर्चेंट (Kishwer Merchant) को शादीशुदा जिंदगी बिताते करीब 4 साल हो गए. अब इनके घर जल्द ही बच्चे की किलकारी गूंजने वाली है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 2, 2021, 10:17 PM IST
  • Share this:
मुंबई: 2021 इंडस्ट्री के लिए कई खुशियां लेकर आया है. कोविड-19 महामारी के बाद बंद पड़ी शूटिंग शुरू हुई तो एंटरटेनमेंट दुनिया की जिंदगी ढर्रे पर लौटती दिख रही है. कई सेलिब्रिटी को इस समय में मां- बाप बनने की खुशी भी मिल रही है. पहली बार मां बाप बनने वाले अगले सेलिब्रिटी कपल हैं टीवी एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट (Kishwer Merchant) और सुयश राय (Suyyash Rai). 2016 में इनकी शादी हुई थी और अब इनके घर जल्द ही बच्चे की किलकारी गूंजने वाली है.

टीवी एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट और उनके पति सुयश राय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले कपल में से एक हैं. ये दोनों अपनी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. किश्वर मर्चेंट के पति सुयश राय पापा बनने वाले हैं. इसकी जानकारी भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेहद ही अनोखे तरीके से दी है. एक प्यारी की फोटो शेयर की है जिसमें किश्वर का दूर से बेबी बंप दिख रहा है. किश्वर खड़ी हैं और सुयश अपने घुटनों पर बैठे हैं. रेत पर लिखा अगस्त 2021 और बच्चे की एक पेयर शूज रखी हुई दिख रही है. इस फोटो के साथ सुयश ने कैप्शन लिखा है ‘मैं तेरे बच्चे का बाप बनने वाला हूं, किश्वर मर्चेंट, जो इस साल अगस्त में आने वाला हैं'. इस फोटो के शेयर करते ही बधाइयों का तांता लग गया है.





वहीं एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट ने भी सेम टू सेम फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. किश्वर ने कैप्शन लिखा है 'अब आप यह पूछना बंद कर सकते हैं कि हम कब हमारे घर बेबी आ रहा है. जल्द आ रहा है, अगस्त 2021'. इसके साथ ही किश्वर ने सबको बता दिया कि अगस्त में उनकी डिलेवरी डेट है. इस फोटो और  पोस्ट पर फैंस लगातार बधाई दे रहे हैं.




कोरोना काल में बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के कई सितारों ने फैमिली प्लानिंग की हैं और उनमें से एक सुयश और किश्वर भी हैं. कोरोना काल में घर में रहते हुए दोनों ने मम्मी पापा बनने का फैसला किया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज