Home /News /entertainment /

taarak mehta aka shailesh lodha quit show producer of taarak mehta ka ooltah chashmah asit modi reveal truth ss

'तारक मेहता' शो को कह रहे हैं GOOD BYE? शैलेष लोढ़ा के पोस्ट के बाद असित मोदी ने बताई सच्चाई

असित मोदी ने शैलेष लोढ़ा के शो को छोड़ने की खबरों को अफवाह बताया है. फोटो साभार- ट्विटर

असित मोदी ने शैलेष लोढ़ा के शो को छोड़ने की खबरों को अफवाह बताया है. फोटो साभार- ट्विटर

टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) को तारक मेहता यानी शैलेष लोढ़ा (Taarak Mehta Aka Shailesh Lodha) के शो से अलविदा कहने की खबरों पर  शो को प्रोड्यूसर असित मोदी (Asit Modi) ने भी चुप्पी तोड़ते हुए सच्चाई बयां की है. 

अधिक पढ़ें ...

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के फैंस तब से परेशान हैं, जब से उन्हें पता चला की ‘दयाबेन’ (Dayaben) के बाद अब ‘जेठालाल’ (Jethalal) के अजीज दोस्त के तारक मेहता यानी शैलेष लोढ़ा (Taarak Mehta Aka Shailesh Lodha) शो को अलविदा कह रहे हैं. खबर है कि नए शो में जल्द शैलेष लोढ़ा नजर आने वाले हैं, जिसकी वजह से इस शो को गुड बॉय करने वाले हैं. हालांकि बुधवार को उनकी एक पोस्ट के बाद लोगों के मन में फिर सवाल खड़े हो गए हैं. हालांकि इस मामले पर शो को प्रोड्यूसर असित मोदी (Asit Modi) ने भी चुप्पी तोड़ दी है.

शैलेष लोढ़ा (Shailesh Lodha) ने शो को छोड़ने की खबरों के बाद एक अजीबोगरीब पोस्ट शेयर किया. उन्होंने सच-झूठ को लेकर एक शेर लिखा. उन्होंने अपनी तस्वीर के साथ लिखा- ‘हबीब सो साहब का एक शेर कमाल का है.’ ‘यहां मजबूत से मजबूत लोहा टूट जाता है, कई झूठे इकठ्ठे हों, तो सच्चा टूट जाता है.’ इस पोस्ट के बाद शो के प्रोड्यूसर असित मोदी (Asit Modi) ने ‘तारक मेहता’ के शो को छोड़ने को लेकर सच्चाई बयां की है.

असित मोदी ने तोड़ी चुप्पी
‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के प्रोड्यूसर असित मोदी ने शैलेष लोढ़ा के शो को छोड़ने को लेकर चुप्पी तोड़ी. आजतक से बात करते हुए उन्होंने इन खबरों को खंडन करते हुए उन्हें सिर्फ अफवाह बताया. उन्होंने कहा कि इस मामले पर अभी तक न तो शैलेष लोढ़ा ने और न ही मैंने कोई ऑफिशियल बयान दिया है. लेकिन पिछले पिछले कुछ दिनों से जो खबरें आ रही हैं, वो सिर्फ परेशान करने वाली हैं.

परिवार में उतार चढ़ाव आते रहते हैं: असित मोदी
बातचीत में उन्होंने आगे कहा, पिछले 14 सालों से मैं इस टीम को एक परिवार की तरह आगे बढ़ा रहा है. लोगों को जोड़ने की कोशिश कर रही हैं और ये भी बात सही है कि परिवार में हर दिन समान नहीं होते, उतार-चढ़ाव आते रहते है. असित मोदी ने कहा कि शो सबके लिए समान है और इसके नियम कानून भी सबके लिए एक से होते हैं. इससे जुड़ने वाले को नियमों से चलना होगा. किसी की भी मन मर्जी नहीं चल सकती.

असित मोदी बोले- कौन फैला रहा है अफवाह
असित मोदी ने कहा कि मुझे ये समझ नहीं आता कि ये सूत्र कौन हैं जो अफवाह फैला रहे हैं. इस तरह की अफवाह परेशान करती है. उन्होंने दो टूक कहा कि अगर ऐसा कुछ होगा तो सभी को जानकारी दी जाएगी.

आपको बता दें कि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि शैलेष लोढ़ा तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ रहे हैं. उन्होंने शो के लिए शूटिंग भी बंद कर दी है. हालांकि अभी तक शैलेश लोढ़ा की तरफ से कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है.

Tags: Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Television

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर